Create

WrestleMania 38 में हुआ बहुत बड़ा उलटफेर, दिग्गज अभिनेता ने WWE के पूर्व चैंपियन को मजेदार अंदाज में हराकर चौंकाया

WWE WrestleMania 38 Day 2 में फेमस सुपरस्टार की हुई हार
WWE WrestleMania 38 Day 2 में फेमस सुपरस्टार की हुई हार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 Day 2 में सैमी जेन (Sami Zayn) और जॉनी नॉक्सविले (Johnny Knoxville) के बीच काफी मजेदार मैच देखने को मिला। जॉनी इस मैच में अपनी एक टीम लेकर आए थे। सबसे बड़ी बात WWE इतिहास के सबसे छोटे रेसलर वी मैन ने भी यहां पर अपना जलवा दिखाया। आपको ये सुनकर हैरानी होगी लेकिन सैमी जेन की इस मैच में हार हो गई।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की हुई करारी हार

दिग्गज अभिनेता जॉनी नॉक्सविले ने इस बार मेगा इवेंट में अपना मजेदार रूप दिखाया। WWE ने सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविले की स्टोरीलाइन को काफी मजेदार अंदाज में बिल्ड किया था। सभी को लगा था कि मेगा इवेंट जॉनी नॉक्सविले काफी आसानी से हार जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जॉनी नॉक्सविले और सैमी जेन ने एक मेन इवेंट मैच के रूप में काम किया।

इस पूरे मैच में सैमी जेन की हालत खराब रही। इस मैच में पहले से शर्त रखी गई थी कि कुछ भी हो सकता है। इसका पूरा फायदा जॉनी नॉक्सविले ने उठाया। उन्होंने अलग-अलग उपकरणों से सैमी जेन के ऊपर अटैक किया। प्लानिंग के तहत इस मैच में जॉनी नॉक्सविले नजर आए। उनके साथ कुछ और लोग भी थे और उन्होंने जॉनी नॉक्सविले का अच्छा साथ दिया। फैंस ने इस मैच में जॉनी नॉक्सविले को शानदार अंदाज में चीयर किया। किसी ने सोचा नहीं होगा कि सैमी जेन की इस तरह हार हो जाएगी।

मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। जॉनी नॉक्सविले ने सैमी जेन के ऊपर एक खास यंत्र से अटैक किया। सैमी जेन की गर्दन उसमें फंस गई और इसका फायदा जॉनी नॉक्सविले ने उठाया। जॉनी नॉक्सविले ने आसानी से सैमी जेन को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। शायद सैमी जेन ने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें इस मैच में हार मिल जाएगी। शुरूआत में सैमी जेन ने जॉनी नॉक्सविले को जबरदस्त किक मारी थी। इसके बाद लगा कि जॉनी नॉक्सविले उठ नहीं पाएंगे लेकिन पूरा उलटफेट यहां देखने को मिला। अब देखना होगा कि इस हार से सैमी जेन को आगे कितना बड़ा नुकसान होगा।

Mouse traps. Tables. PARTY BOY. @jackassworld FOREVER!❤️@realjknoxville takes down @SamiZayn at #WrestleMania 38! https://t.co/h3VDNKlBUv

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...