Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच के विजेता का नाम The Undertaker ने बताया 

WWE WrestleMania 38 में होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच
WWE WrestleMania 38 में होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE WrestleMania 38 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच सबसे बड़ा मुकाबला होने वाला है। इन दोनों के बीच विनर टेक्स ऑल मैच होने वाला है और यह मैच रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के नाईट 2 में होने वाला है। अब WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस मैच का विजेता प्रेडिक्ट किया है।

WWE के यूट्यूब चैनेल पर अपलोड हुई एक खास वीडियो में द अंडरटेकर ने रोमन रेंस को इस मैच का विजेता बताया। द अंडरटेकर ने कहा,

"यह बहुत अच्छा सवाल है, लेकिन इसका जवाब देना बहुत ही मुश्किल है। मैं रोमन रेंस की जीत प्रेडिक्ट करता हूं और मेरे हिसाब से यह बहुत बड़ा अपसेट होने वाला है।"

आपको बता दें कि द अंडरटेकर ने WrestleMania जैसे सबसे बड़े स्टेज पर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों से लड़ चुके हैं। डैडमैन अबतक मेनिया में दो सुपरस्टार्स के खिलाफ हारे हैं और इन दोनों ही द अंडरटेकर को हराया है।

द अंडरटेकर ने आगे जोड़ते हुए कहा,

"रोमन रेंस में आत्मविश्वास दिखता है। मैंने जब रोमन रेंस का सामना किया था तब वो ऊपर आ रहे थे। वो काफी ज्यादा शांत हैं और उनमें काफी ज्यादा एनर्जी और करिश्मा है। मुझे उनके साथ काम करने में काफी मजा आया।"

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में किसकी होगी जीत?

आपको बता दें कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच पिछले साल Crown Jewel में मैच हुआ था। यहां रोमन रेंस ने द उसोज की मदद से यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच Day 1 में भी मैच होने वाला था, लेकिन कोविड के कारण रोमन रेंस को मैच से हटना पड़ा।

इसके बाद लैसनर ने Royal Rumble मैच जीता और रोमन रेंस को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया। ब्रॉक लैसनर ने Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप को जीता और फिर रोमन रेंस को टाइटल vs टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया। अभी इस समय दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी काफी दिलचस्प तरीके से चल रही है।

ब्रॉक लैसनर को चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और ऐसे में उनकी हार होती है तो यह सही संदेश नहीं देगा। इसके अलावा रोमन रेंस को भी 550 से ज्यादा दिन चैंपियन बने हुए हो गए हैं और अगर वो इस टाइटल को यहां हार जाते हैं तो उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं होगा। हालांकि अंडरटेकर की प्रेडिक्शन सही होती है या नहीं यह तो मेनिया में ही पता चलेगा।

youtube-cover

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now