WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns के भाइयों ने चीटिंग के जरिए जीता मैच, फेमस Superstar को लगी गंभीर चोट

WWE WrestleMania 38 Day 1 की शुरूआत में हुआ धमाकेदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 Day 1 की शुरूआत में हुआ धमाकेदार मुकाबला

WWE WrestleMania 38 Day 1 की शुरूआत स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप मैच से हुआ। द उसोज (The Usos) ने अपनी चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और रिक बूग्स के खिलाफ डिफेंड की। द उसोज ने एक बार अपने खास प्रदर्शन से चैंपियनशिप रिटेन कर ली। दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर खास अंदाज में देखने को मिली। फैंस को इस मैच में मजा भी आया।

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुुरा और रिक बूग्स की हुई हार

दरअसल मैच की शुरूआत में नाकामुरा और रिक बूग्स भारी पड़े। खासतौर पर नाकामुरा ने जे और जिमी उसो पर अटैक किया। हालांकि बहुत जल्द ही जिमी उसो ने वापसी की और नाकामुरा की हालत खराब कर दी। जे उसो ने भी मौके का फायदा उठाया और रिंग के बाहर से चीटिंग करते हुए नाकामुरा को किक मारी।

नाकामुरा ने काफी देर बार रिक बूग्स को टैग दिया। बूग्स ने आकर जे उसो और जिमी उसो पर अटैक किया। हालांकि वो रिंग में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। मैच का अंत भी शानदार रहा। रिक बूग्स ने जे और जिमी उसो को उठाया लेकिन उनके पांव में दिक्कत हो गई और वो गिर गए। इसका फायदा द उसोज ने उठाया और नाकामुरा के ऊपर फिनिशिंग मूव लगाकर मैच अपने नाम कर लिया।

खैर उम्मीद के मुताबिक द उसोज ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। द उसोज का जलवा अभी भी बरकरार है। रोमन रेंस के साथ मिलकर द उसोज ने अभी तक शानदार काम किया है। WWE के सबसे बड़े इवेंट में द उसोज की ये जीत काफी खास रही। WWE ने अभी भी द उसोज के ऊपर भरोसा जताया है। यानी की आगे भी द उसोज चैंपियन लंबे समय तक बने रहेंगे। WWE ने जरूर उनके लिए खास प्लान तैयार किया होगा। वैसे कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इस बार द उसोज की बादशाहत खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। द उसोज ने बहुत ही आसानी से नाकामुरा और रिक बूग्स को हरा दिया। इस मैच में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला। ऐसा लगा था कि कुछ सरप्राइज मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।