WWE WrestleMania 39 के लिए John Cena के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, मौजूदा चैंपियन से होगा ड्रीम मैच?

WWE WrestleMania 39 में किसके खिलाफ होगा जॉन सीना का मैच?
WWE WrestleMania 39 में किसके खिलाफ होगा जॉन सीना का मैच?

John Cena: WWE में काफी समय से यह अफवाह चल रही थी कि इस साल समरस्लैम (SummerSlam 2022) में जॉन सीना (John Cena) और थ्योरी (Theory) के बीच मैच देखने को मिलेगा। हालांकि मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार अब यह संभावित मुकाबला अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में होने की उम्मीद है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने कहा है कि अगर यह मुकाबला SummerSlam में होना होता, तो WWE इसका ऐलान कर चुकी होती। उनके मुताबिक यह मैच शायद अब WrestleMania 39 में होगा। उन्होंने कहा,

"जॉन सीना को अभी तक किसी भी फ्यूचर डेट के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया। जिस तरह लारेडो में टिकट बिकी, उसे देखते हुए अगर उन्हें अनाउंस किया जाता तो और तेजी से टिकट बिक सकते थे। उन्हें एडवर्टाइज नहीं करने का कारण समझ से परे है। वो इस मैच को बिना किसी एंगल के नहीं ही करेंगे। इसी वजह से इस मैच को शायद WrestleMania तक स्थगित किया जा सकता है।

WWE Raw में आमने-सामने आए थे जॉन सीना और थ्योरी

आपको बता दें कि जॉन सीना ने इस हफ्ते Raw में अपनी 20वीं सालगिरह के लिए वापसी की थी। इस बीच बैकस्टेज जॉन सीना और मौजूदा यूएस चैंपियन थ्योरी का आमना-सामना देखने को मिला था। थ्योरी ने जॉन सीना पर निशाना साधा था, लेकिन सीना बिना कुछ कहे ही वहां से चले गए थे।

इस समय थ्योरी को बहुत ही जबरदस्त पुश मिल रहा है और विंस मैकमैहन के वो चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने इस साल WrestleMania 38 के बाद Raw के एपिसोड में फिन बैलर को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को जीता था। अब वो Money in the Bank 2022 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

सीना ने अपने प्रोमो के दौरान साफ किया था कि उन्हें नहीं पता कि दोबारा कब वापस आएंगे। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा था कि वो वापस जरूर आएंगे। तभी से कयास लगने शुरू हो गए थे कि शायद सीना इस साल SummerSlam को मिस कर सकते हैं और अब डेव मेल्टजर की रिपोर्ट भी उसी तरफ इशारा कर रही है।

WWE में जॉन सीना और थ्योरी का ड्रीम मुकाबला अगर अगले साल WrestleMania में होता है, तो फैंस इससे नाराज नहीं होंगे। सीना ने दो साल से WrestleMania में मैच नहीं लड़ा है और इस मैच के ऊपर सभी की नजर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।