WWE WrestleMania 39, नाईट 1 प्रीव्यू: John Cena का होगा तगड़ा चैंपियनशिप मैच, फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?

Ujjaval
WWE WrestleMania 39 की नाईट 1 के लिए फैंस के बीच उत्साह है
WWE WrestleMania 39 की नाईट 1 के लिए फैंस के बीच उत्साह है

WrestleMania 39: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) इवेंट के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। इस शो के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। पिछले कुछ सालों की तरह WrestleMania 39 का आयोजन भी दो दिनों तक होगा। नाईट 1 और नाईट 2 के लिए मैचों का ऐलान हो गया है। नाईट 1 का आयोजन कल देखने को मिलेगा और यहां 7 मैच होने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम WrestleMania 39 की नाईट 1 के प्रीव्यू को लेकर बात करेंगे।

- WWE WrestleMania 39 की नाईट 1 में Austin Theory vs John Cena (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के इस यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच द्वारा शो की शुरुआत होगी। सीना सालों बाद WrestleMania में मैच लड़ेंगे। ऑस्टिन को इस मैच द्वारा काफी ज्यादा फायदा मिलेगा। फैंस की इस ड्रीम मैच को देखने की इच्छा जरूर पूरी हो जाएगी। यहां सीना चैंपियन भी बन सकते हैं।

- सैथ रॉलिंस vs लोगन पॉल

सैथ रॉलिंस और लोगन पॉल के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। Royal Rumble 2023 के बाद से ही दोनों के बीच स्टोरीलाइन चल रही है। लोगन ने अभी तक दो बार सैथ को नॉकआउट किया है और अब सैथ इसका बदला लेना चाहेंगे। यह मैच हाई-फ्लाइंग मूव्स से भरा रह सकता है। इस मैच में लोगन पर मुख्य रूप से सभी की नज़रें रहेंगी।

- ट्रिश स्ट्रेटस, लीटा और बैकी लिंच vs डैमेज कंट्रोल (6 विमेन टैग टीम मैच)

डैमेज कंट्रोल की महीनों से बैकी लिंच के साथ दुश्मनी चल रही थी। Hall of Famers लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस को इसमें जोड़कर WWE ने अच्छा काम किया। दिग्गजों को WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर लड़ते हुए देखना खास रहेगा। उम्मीद है कि सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस टैग टीम मैच को खास बनाएंगी।

- ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs अल्फा अकादमी vs वाइकिंग रेडर्स (फैटल 4 वे मेंस WrestleMania शोकेस मैच)

WWE ने अचानक से इस मैच का ऐलान कर दिया था। कई फैंस इसके लिए उत्साहित नहीं थे। हालांकि, Raw और SmackDown के आखिरी एपिसोड्स में WWE ने इस मैच को हाइप करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। WrestleMania 39 में सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस मैच को मनोरंजक बना सकते हैं।

- रे मिस्टीरियो vs डॉमिनिक मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच फैंस को लंबे इंतजार के बाद आखिर मैच देखने को मिलेगा। महीनों से डॉमिनिक अपने पिता को निशाना बना रहे थे। अब रे के पास अपने बेटे को सबक सिखाने का मौका है। यह मैच इमोशनल रह सकता है और जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल सकता है। सभी की उम्मीदें इस मैच से बहुत हैं।

- शार्लेट फ्लेयर (c) vs रिया रिप्ली (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट फ्लेयर अपने SmackDown विमेंस टाइटल को Royal Rumble विजेता रिया रिप्ली के खिलाफ दांव पर लगाने वाली हैं। फ्लेयर और रिप्ली के बीच बड़ा इतिहास रहा और वो पहले भी WrestleMania में आमने-सामने आ चुकी हैं। अब उनपर अपने पिछले मैच से बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव होगा। यह SmackDown विमेंस टाइटल मैच शो के सबसे अच्छे मुकाबलों में से एक साबित हो सकता है।

- द उसोज़ (c) vs केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द उसोज़ का केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। ओवेंस और ज़ेन का लक्ष्य चैंपियनशिप जीतकर ब्लडलाइन का अंत करना है। दोनों को फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि, द उसोज़ को हराना इतना आसान नहीं है। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से शानदार रह सकता है। WWE को इस मैच को मेन इवेंट में बुक करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now