WWE WrestleMania में फेमस Superstar ने अपनी बहन के ऊपर फेंकी ड्रिंक, मां ने मारा थप्पड़, पिता ने बदला लेते हुए हासिल की जीत

Pankaj
WWE WrestleMania 39 में रे मिस्टीरियो की हुई जीत
WWE WrestleMania 39 में रे मिस्टीरियो की हुई जीत

Rey Mysterio: WWE WrestleMania 39 Night 1 में फैंस को वो मैच देखने को मिला जिसका इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे थे। डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का मुकाबला अपने पिता और हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ हुआ। बहुत ही जबरदस्त ये मैच रहा। रे ने इस मैच में जीत हासिल कर डॉमिनिक को उनकी जगह बता दी।

दोनों के बीच मैच अच्छा हुआ। रिंगसाइड पर रे की बेटी और पत्नी भी मौजूद थीं। दोनों सुपरस्टार्स ने एंट्री भी इस बार तगड़ी की। खैर डॉमिनिक ने रे के ऊपर शुरूआत से ही दबदबा बनाना शुरू कर दिया था। रे ने भी बीच-बीच में उनका अच्छा जवाब दिया।

डॉमिनिक ने बीच-बीच में माइंडगेम भी खेला। उन्होंने अपनी बहन के मुंह में ड्रिंक फेंक दी थी। रे वहां पर अपनी बेटी को संभालने आए और इस बीच डॉमिनिक ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। खैर डॉमिनिक की मां ने भी उन्हें थप्पड़ मारा।

उम्मीद के मुताबिक फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट भी इस मैच में आए। इन दोनों ने डॉमिनिक का साथ दिया। यहां ऐसा लगा कि रे की हार हो जाएगी। हालांकि इस बीच लिगाडो डेल फेंटासमा ने आकर बैलर और प्रीस्ट को धराशाई कर दिया।

डॉमिनिक ने इस बीच रे के ऊपर 619 मूव लगाया और टॉप रोप से फ्रॉग स्पलैश लगाया। हालांकि रे ने किकआउट कर लिया था। डॉमिनिक ने इसके बाद चुपचाप से डेमियन प्रीस्ट की जैकेट से चेन निकाली। हालांकि पीछे से बैड बनी ने आकर ये चेन डॉमिनिक से छीन ली। रे ने इसका फायदा उठाया और डॉमिनिक के ऊपर 619 मूव लगाया। इसके बाद स्पलैश लगाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया।

WWE हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो ने मनाया शानदार जश्न

मैच खत्म होने के बाद रे ने जीत का जश्न अपनी पत्नी और बेटी के साथ मनाया। उधर डॉमिनिक मिस्टीरियो बहुत ही निराश नज़र आए। आखिरकार बाप-बेटे की इस राइवलरी में फैंस को बहुत मजा आया। रे ने डॉमिनिक को बता दिया कि अनुभव के आगे कोई नहीं टिक पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।