Roman Reigns ने 81 हजार फैंस का दिल तोड़कर WrestleMania में चीटिंग से जीता मैच, 945 दिन बाद WWE में एकतरफा बादशाहत बरकरार

Pankaj
WWE WrestleMania 39 Night 2 का मेन इवेंट रहा शानदार
WWE WrestleMania 39 Night 2 का मेन इवेंट रहा शानदार

Roman Reigns: WWE WrestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच जबरदस्त मैच हुआ। दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। रेंस ने अंत में जीत हासिल कर ली। 945 दिन बाद भी उनकी बादशाहत WWE में बरकरार है।

इस मैच की शुरूआत बहुत स्लो रही। धीरे-धीरे रोमन और कोडी ने स्पीड बढ़ाई और कुछ अच्छे मूव्स लगाए। मैच में बवाल मचना तय था। कोडी ने अपने जबरदस्त मूव्स से रेंस की हालत खराब की। बीच-बीच में रेंस ने भी कोडी को अच्छा जवाब दिया। दोनों ने कई बार एक-दूसरे को पिन किया लेकिन हार नहीं मानी।

सोलो सिकोआ ने चीटिंग से कोडी के ऊपर अटैक किया। रेफरी ने इसके बाद उन्हें फायर कर बैकस्टेज भेज दिया। रोड्स ने अपने तगड़े मूव्स से रेंस को बहुत परेशान किया। रेंस ने भी कोडी को हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी। इस मुकाबले में रोड्स को फैंस बहुत चीयर कर रहे थे।

ये मैच बहुत लंबा गया। किसी ने हार नहीं मानी। एक समय रेंस हारने वाले थे लेकिन द उसोज़ ने आकर कोडी के ऊपर अटैक कर दिया। उसोज़ को धराशाई करने के लिए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस आए। इन दोनों ने रेंस के ऊपर भी अटैक किया। तब लगा कि रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी। कोडी ने उन्हें पिन किया लेकिन उन्होंने अपने आपको बचा लिया।

मैच का अंत शानदार रहा। कोडी ने अपने पिता डस्टी रोड्स के अंदाज में मूव्स लगाकर रेंस की हालत खराब कर दी थी। यहां से लग गया था कि रेंस हार जाएंगे। इस बीच पॉल हेमन ने रेफरी का थोड़ा ध्यान भटकाया। अचानक से पीछे से आकर सोलो सिकोआ ने कोडी को अपना मूव लगा दिया। इसका पूरा फायदा रेंस ने उठाया। रेंस ने कोडी को स्पीयर दिया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

WWE दिग्गज रोमन रेंस का जलवा बरकरार

मेनिया में एक बार फिर रेंस ने जीत हासिल की। 81,000 फैंस के सामने रेंस को इस बार भी चीटिंग से ही जीत मिली। ये कहा जाए कि रेंस ने इतने फैंस का दिल तोड़ दिया। सोलो सिकोआ नहीं होते तो शायद उनका टाइटल रन खत्म हो जाता। खैर मैच जीतने के बाद रेंस अपने भाई के साथ खुश दिखाई दिए। वहीं कोडी बहुत निराश नज़र आए। रोड्स की हार पर फैंस को भी दुख हुआ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।