Create

WWE WrestleMania 39 के लिए Roman Reigns के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, 50 साल के दिग्गज के खिलाफ होगा मैच?

WWE WrestleMania 39 में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मुकाबला?
WWE WrestleMania 39 में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मुकाबला?

Roman Reigns: WWE का साल का सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania 39) काफी ज्यादा खास होने वाला है, क्योंकि यह सोफी स्टेडियम में होने वाला है और इसकी थीम हॉलीवु़ड है। अब इस इवेंट के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के संभावित प्रतिद्वंदी का भी खुलासा हो गया है।

डेव मेल्टजर ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि WWE का मौजूदा प्लान रोमन रेंस का मैच वापसी करने वाले 50 साल के दिग्गज द रॉक के खिलाफ ही है। काफी समय से WWE में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की बात चल रही है। यहां तक कि यह दोनों सुपरस्टार्स भी कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं। अब ऐसा लग रहा है कि फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है।

Wrestling Observer Radio में बात करते हुए डेव मेल्टजर ने कहा,

"यह प्लान है और WrestleMania 39 में इसे कराने की शत प्रतिशत कोशिश है। हालांकि देखना होगा कि क्या वो यह कर सकते हैं। अभी भी इसके लिए कई महीने बचे हैं और हो सकता है कि WrestleMania से भी ज्यादा महत्वपूर्ण काम उनके लिए आ जाए।

इस रिपोर्ट से साफ होता है कि अभी के हिसाब से WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस vs द रॉक का मैच ऑन है और इसके पीछे की अहम वजह यह है कि द रॉक का शेड्यूल इसकी इजाजत देता है। हालांकि जैसे डेव मेल्टजर ने कहा कि WrestleMania में अभी काफी समय बचा है और उनका शेड्यूल कभी भी बदल सकता है। इसी वजह से देखना होगा कि अगर रॉक इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं, तो WWE के पास बैकअप प्लान क्या है।

WWE में रोमन रेंस के लिए अगला कदम क्या है?

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर जबरदस्त काम कर रहे हैं और उन्हें कोई रोक नहीं पा रहा है। हाल ही में उन्होंने SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराया था। अब वो Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

And here we go…#WWECastle 🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿🇬🇧 https://t.co/vtGHoSNivY

हालांकि पिछले हफ्ते कैरियन क्रॉस की वापसी के बाद चीज़ें थोड़ी रोचक हुई हैं और ऐसा लग रहा है कि वो अपना टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड कर सकते हैं। देखना होगा कि कंपनी ने वर्ल्ड टाइटल के लिए क्या प्लान बनाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment