Create
Notifications

WWE WrestleMania 39 में Roman Reigns के ऐतिहासिक मैच को लेकर बड़ा अपडेट, अपने ही भाई से हो सकता है खतरनाक मुकाबला

WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस के बड़े मैच का प्लान
WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस के बड़े मैच का प्लान
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे पहले WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। मगर अब रेंस के इससे भी बड़े मुकाबले के होने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें उनके प्रतिद्वंदी द रॉक होंगे।

Young Rock के लेटेस्ट एपिसोड में एक सीन है जिसमें द ब्रह्मा बुल अपने परिवार के साथ टीवी पर रेसलिंग देख रहे होते हैं। तभी युवा रोमन वहां आकर द रॉक से मैच लड़ने की बात कहते हैं, जिसका जवाब देते हुए रॉक ने कहा,

"नहीं, दुनिया इसके लिए अभी तैयार नहीं है। इतना बड़ा मैच केवल WrestleMania में ही हो सकता है।"
On Young Rock, The Rock teased a match against Roman Reigns at WrestleMania. https://t.co/tbaIPd7lyC

#)WWE WrestleMania 39 में हो सकता है रोमन रेंस vs द रॉक मैच

जबसे रोमन रेंस ने ट्राइबल चीफ किरदार में नजर आना शुरू किया है, तभी से फैंस की दिली इच्छा रही है कि वो रेंस को उनके कज़िन ब्रदर द रॉक से भिड़ते देखें, लेकिन अभी तक इस मैच के प्लांस को अलग-अलग कारणों से आगे के लिए स्थगित किया जाता रहा है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने WrestleMania 39 में इस मैच को करवाने का प्लान बनाया है।

डेव मैल्टजर ने अपनी एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि द रॉक भी इस मैच को होते देखना चाहते हैं, लेकिन रॉक के अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है। फिर भी कंपनी ने इस मुकाबले को अगले साल मेनिया को मेन इवेंट के लिए बुक कराने के प्लान बनाए हुए हैं।

"खबरें हैं कि द रॉक इस मैच का हिस्सा बनना चाहते हैं और इस मैच को मेन इवेंट बनाने का प्लान बनाया गया है। मगर WWE के अधिकारी अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अन्य चीज़ें इसके प्लांस में खलल डाल सकती हैं, फिर भी WrestleMania 39 में रेंस vs रॉक मैच करवाने के प्लान पर काम किया जा रहा है। पिछले कई महीनों से इस प्लान पर काम किया जा रहा है और अभी तक कुछ नहीं बदला है। WWE में लोगों का मानना है कि द रॉक इससे पीछे नहीं हटेंगे और वाकई में इस मैच को करना चाहते हैं क्योंकि रेसलिंग करने की दृष्टि से अब उनकी उम्र ज्यादा हो रही है।"
The Main Event of Night 2 #Wrestlemania39 @WWE @WWERomanReigns vs. @TheRock https://t.co/5J5sJ5bmQa

ट्राइबल चीफ के किरदार ने रोमन रेंस के करियर को एक नई दिशा दिखाई है और इसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। फैंस भी रोमन रेंस बनाम द रॉक मैच को देखना चाहते हैं और ये द पीपल्स चैंपियन के लिए सबसे सही रिटायरमेंट मैच साबित हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now