Roman Reigns के भाइयों की 622 दिन बाद WWE में बादशाहत खत्म, WrestleMania में 80 हजार फैंस के सामने 2 पूर्व चैंपियंस ने तोड़ा गुरूर

Pankaj
WWE WrestleMania 39 Night 1 का मेन इवेंट रहा जबरदस्त
WWE WrestleMania 39 Night 1 का मेन इवेंट रहा जबरदस्त

The Usos: WWE WrestleMania 39 Night 1 के मेन इवेंट में द उसोज़ (The Usos) का मुकाबला केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के साथ हुआ। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। सैमी और केविन ने इतिहास रचते हुए इस मुकाबले को जीत लिया। द उसोज़ की 622 दिनों से चली आ रही बादशाहत अब खत्म हो गई है। ज़ेन और ओवेंस नए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं।

द उसोज (जिमी और जे उसो) के पास Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप 622 दिन से थी। वहीं Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर उसोज़ ने 316 दिन से कब्जा जमाया था। पिछले एक साल से द ब्लडलाइन का जलवा कंपनी में चल रहा था। इस कहानी की असली शुरूआत Royal Rumble 2023 से हुई थी। यहां रोमन रेंस के ऊपर सैमी ने टर्न ले लिया था। जे उसो भी इसके बाद ग्रुप से अलग हो गए थे। हालांकि बाद में जे ने सैमी के ऊपर अटैक कर दिया था। कुछ हफ्ते पहले ही सैमी और केविन साथ आए। दोनों ने द उसोज़ को मेनिया में चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी।

द उसोज और सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस ने फैंस को अच्छा मैच दिया। नाईट 1 का सबसे शानदार मुकाबला ये हुआ। चारों सुपरस्टार्स ने बहुत ही जबरदस्त मूव्स लगाए। उसोज़ ने तो सुपरकिक्स की बरसात कर दी थी। सैमी ज़ेन एकदम पस्त हो गए थे। केविन का भी बुरा हाल हो गया था लेकिन मैच के अंत में एकदम से दोनों में एनर्जी आ गई थी।

इस मैच में कभी द उसोज़ का तो कभी सैमी, केविन का पलड़ा भारी रहा। अंतिम समय तक मैच का नतीजा बताना बहुत मुश्किल था। ज़ेन और केविन ने पावरबॉम्ब, स्टनर और हैलुवा किक का शानदार प्रयोग किया। मैच का अंत भी जबरदस्त रहा। जे उसो की हालत ज़ेन ने खराब कर दी थी।

द उसोज़ लगातार सुपरकिक केविन को लगा रहे थे। इसके बाद टॉप रोप से केविन को जे उसो मूव लगाने गए। इस बीच सैमी ने जिमी को कमेंट्री टेबल की तरफ फेंक दिया। ओवेंस ने भी मौके का फायदा उठाकर ज़ेन को टैग दे दिया। सैमी ने जे के ऊपर तीन हैलुवा किक लगा दी। वहीं केविन ओवेंस ने भी जिमी उसो को स्टनर देकर धराशाई कर दिया। ज़ेन ने इसके बाद जे को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

WWE दिग्गज रोमन रेंस को द उसोज़ की हार से लगेगा झटका

80,000 से ज्यादा फैंस एरीना में मौजूद थे। सभी ने उम्मीद लगाई थी कि सैमी और केविन की इस बार जीत होगी। WWE ने फैंस की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरा। वैसे द उसोज़ की हार से सबसे ज्यादा दुख रोमन रेंस को हुआ होगा। अब ऐसा लग रहा है कि आगे जाकर द ब्लडलाइन पूरी तरह टूट जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।