4 साल बाद WWE WrestleMania 40 में दिग्गज ने चैंपियन बनकर रचा इतिहास, 246 दिन के ऐतिहासिक टाइटल रन को किया खत्म

WWE WrestleMania 40 नाईट 2 में मिला नया चैंपियन
WWE WrestleMania 40 नाईट 2 में मिला नया चैंपियन

Bayley: WWE WrestleMania 40 नाईट 2 में इयो स्काई (Iyo Sky) ने बेली (Bayley) के खिलाफ अपनी विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की। दोनों के बीच फैंस को अच्छा मैच देखने को मिला। एक्शन से भरपूर इस मैच में अंत में बेली ने जीत हासिल की। वो अब WWE की नई विमेंस चैंपियन बन गईं हैं।

मुकाबले की शुरूआत में दोनों सुपरस्टार्स का दबदबा देखने को मिला। स्काई ने लगातार बेली के पांव पर हमला किया। जिसके बाद बेली को थोड़ा दिक्कत हुई। इयो ने लगातार अपनी चालाकी दिखाकर बेली के ऊपर अटैक किया। दोनों के बीच रिंगसाइड में भी बवाल देखने को मिला।

बेली के पांव में दिक्कत जरूर थी लेकिन उन्होंने अपने अनुभव का लगातार इस्तेमाल किया। बेली ने स्काई को बेली टू बेली लगाकर कवर किया लेकिन सफलता नहीं मिली। दोनों ने इस मैच में जीत के लिए सारी हदें पार की। इयो ने अपने मूनसॉल्ट से पूर्व चैंपियन को बहुत परेशान किया।

स्काई ने जीत हासिल करने के लिए रिंग में बहुत तेजी दिखाई और लगातार बेली को धराशाई किया। बेली को फैंस ने लगातार चीयर किया। एक पांव से लंगड़ाते हुए बेली ने भी इयो को अच्छी टक्कर दी। अंत में बेली को उनका जज्बा काम आया। उन्होंने अपने दुश्मन को क्लोथ्सलाइन लगाया और फिर जबरदस्त सुपलेक्स दिया। इसके बाद टॉप रोप से उन्होंने बिग एल्बो स्काई को दिया। बेली ने अंत में रोज़ प्लांट लगाते हुए स्काई को पिन कर विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। उन्होंने टाइटल जीतने के बाद शानदार अंदाज में जश्न मनाया।

WWE WrestleMania 40 में बेली को मिली जबरदस्त सफलता

बेली ने WrestleMania में पहली बार टाइटल जीता। इयो स्काई ने पिछले साल SummerSlam में विमेंस चैंपियनशिप हासिल की थी। करीब 246 दिन तक वो चैंपियन बनी रहीं। बेली ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच जीतकर इतिहास रचा था। इसके बाद उन्होंने मेनिया में टाइटल मैच के लिए स्कोई को चुनौती दी थी। बेली ने लगभग 4 साल बाद कंपनी में टाइटल जीता। कंपनी ने उनके लिए आगे भी तगड़ा प्लान जरूर बनाया होगा। स्काई ने भी चैंपियन के रूप में अच्छा काम किया था। अब देखना होगा कि बेली का ये टाइटल रन कितना लंबा चलेगा।