WWE ने WrestleMania 40 के लिए धमाकेदार टीजर ट्रेलर किया रिलीज, The Rock का होगा ब्लॉकबस्टर मैच? देखें वीडियो 

WWE सुपरस्टार्स द रॉक और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स द रॉक और रोमन रेंस

WWE: WWE ने धमाकेदार किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 का नया टीजर ट्रेलर रिलीज किया है। बता दें, इस साल WrestleMania का आयोजन फिलाडेल्फिया में होना है और इस इवेंट को लेकर पहले ही काफी हाइप क्रिएट हो चुका है। हाल ही में संपन्न हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान द रॉक (The Rock) को रोमन रेंस (Roman Reigns) का WrestleMania प्रतिद्वंदी बनाया गया था।

हालांकि, इसके बाद Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने दखल देते हुए कहा था कि वो इस साल भी WrestleMania में ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच लड़ेंगे। कोडी ने इस दौरान यह भी कहा था कि रोमन की फैमिली उनके द्वारा किए गए काम की वजह से शर्मिंदा होगी। देखा जाए तो रॉक और रेंस एक ही परिवार से आते हैं। यही कारण है कि पीपल्स चैंपियन ने कहा था कि रोड्स ने उनके परिवार का भी अपमान किया है और जल्द ही, उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

youtube-cover

इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर के साथ-साथ सैथ रॉलिंस का भी गुस्सा फूट पड़ा था लेकिन ट्रिपल एच ने बीच में आकर ब्रॉल होने से रोक दिया था। WWE द्वारा हाल ही में जारी किए गए WrestleMania 40 के ट्रेलर में द रॉक और रोमन रेंस साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस उनकी तरफ बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस चीज़ के जरिए रॉक & रोमन vs कोडी & सैथ का ब्लॉकबस्टर टैग टीम मैच होने के संकेत दिए गए हैं।

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes की बहन ने किया बड़ा दावा

youtube-cover

कोडी रोड्स की बहन टेल रनेल्स ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के बिल एप्टर से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके भाई को कहानी खत्म करने के लिए टाइटल जीतना जरूरी है। टेल का मानना है कि अगर कोडी वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो रेसलिंग बिजनेस में रोड्स फैमिली की विरासत स्थापित हो जाएगी।

"मुझे लगता है कि उन्हें वर्ल्ड टाइटल जीतने की जरूरत है। वो यही करने आए हैं और कोडी कभी हार नहीं मानते हैं। जब वो युवा रेसलर थे, जब वो हाई स्कूल रेसलिंग में थे, उन्होंने हार मानना नहीं सीखा, इसलिए हमारे और उनके लिए यह कहानी खत्म करने का काफी महत्व है। बिजनेस में हमारे परिवार की लैगेसी की कहानी और यह पहेली की आखिरी कड़ी है।"