Create
Notifications

7 फुट लंबे जायंट ने WWE WrestleMania में मिली हार का लिया बदला, दिग्गज को धोखे से किया धराशाई

ओमोस की लैश्ले के खिलाफ शानदार जीत
ओमोस की लैश्ले के खिलाफ शानदार जीत
reaction-emoji
Ankit Singh

WWE WrestleMania Backlash 2022 में भले ही चैंपियनशिप मुकाबलों की कमी रही हो लेकिन कंपनी ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट को हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और इसी का नतीजा यह रहा कि फैंस को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) बनाम ओमोस (Omas) के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला।

पिछले कुछ समय से WWE में बॉबी लैश्ले का समय काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, वहीं ओमोस ने भी खुद को मिले मौकों को खूब भुनाया। WrestleMania Backlash में जब ओमोस और बॉबी लैश्ले रिंग में उतरे तो फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें एक शानदार मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE WrestleMania Backlash में ओमोस ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में फैंस को किया हैरान

MVP का साथ मिलने के बाद ओमोस काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे है। WrestleMania Backlash में ओमोस ने MVP की मदद से बॉबी लैश्ले को मैच में जबरदस्त टक्कर दी। बॉबी लैश्ले ने मैच की शुरुआत तो जबरदस्त की लेकिन ओमोस ने जब मैच में अपनी पकड़ बनाई तो फिर लैश्ले को वापसी करना मुश्किल हो गया।

फैंस को रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिला। मैच के दौरान MVP ने अपनी स्टिक से लैश्ले के ऊपर अटैक कर दिया जिसका फायदा ओमोस ने उठाया और आखिर में ओमोस ने लैश्ले के ऊपर डबलहैंड चोकस्लैम लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। ओमोस की इस जीत के बाद बॉबी लैश्ले के फैंस थोड़े निराश नजर आए।

इससे पहले बॉबी लैश्ले ने ओमोस पर WrestleMania 38 में बड़ी जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद MVP ने सभी को चौंकाते हुए लैश्ले को धोखा दिया था और ओमोस के साथ जुड़ गए थे और ओमोस को इसका फायदा WrestleMania Backlash में देखने को मिला।

इस मैच से पहले उम्मीद थी कि बॉबी लैश्ले यहां जीत हासिल करेंगे लेकिन WWE हमेशा ऐसे फैसले लेता है जिससे फैंस को हैरानी हो। निश्चित रुप से ओमोस की यहां पर जीत काफी चौंकाने वाली रही। अब देखना होगा कि WWE आगे इनके बीच स्टोरीलाइन कैसे बढ़ाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Singh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...