Create

WWE WrestleMania Backlash रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 8 मई 2022 

WWE WrestleMania Backlash 2022 में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले
WWE WrestleMania Backlash 2022 में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले

WWE WrestleMania Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट का समापन हो गया है। यह इस साल हुआ चौथा प्रीमियम लाइव इवेंट था और कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के जरिए बिल्कुल भी निराश नहीं किया और फैंस को यादगार शो देखने को मिले।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 6 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच शामिल था। इसी वजह से फैंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं थे, लेकिन शो में हुए मैच सभी की उम्मीदों से ज्यादा खरे उतरे। इस इवेंट में रोंडा राउजी, रोमन रेंस, द उसोज, मैडकैप मॉस, ओमोस, कोडी रोड्स और ऐज ने धमाकेदार जीत दर्ज की।

इसके अलावा ऐज की जजमेंट डे फैक्शन में एक नया सुपरस्टार जुड़ गया है। पहले इस ग्रुप में ऐज और डेमियन प्रीस्ट थे, लेकिन अब इस ग्रुप में रिया रिप्ली शामिल हो गई हैं। उन्होंने ऐज की मदद की और इसी वजह से एजे स्टाइल्स का ध्यान भटक गया। ऐज ने सबमिशन के जरिए एजे स्टाइल्स को शिकस्त दी। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच एक बार फिर धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज vs RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के बीच बहुत ही बढ़िया मुकाबला हुआ। इस मैच का अंत रोमन रेंस ने जबरदस्त स्पीयर के साथ किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। साथ ही रोंडा राउजी ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतते हुए इतिहास रचा।

आइए नजर डालते हैं WWE WrestleMania Backlash के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WrestleMania Backlash में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। अंत में रोड्स ने रॉलिंस को पिनफॉल के जरिए हराते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

#) WrestleMania Backlash में ओमोस ने MVP की मदद से बॉबी लैश्ले को हराया।

#) WrestleMania Backlash में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। इस मैच के अंत में रिया रिप्ली ने ऐज के ग्रुप को जॉइन करते हुए उनकी मदद की और फिर स्टाइल्स सबमिशन से इस मैच को हार गए।

#) मैडकैप मॉस ने WrestleMania Backlash में अपने पुराने दोस्त हैप्पी कॉर्बिन को हराया।

Massive chokeslam from Happy Corbin!#WMBacklash @BaronCorbinWWE https://t.co/Eikod4AnhK

#) WWE WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी ने आई क्विट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर को हराते हुए पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता।

#) द ब्लडलाइन (रोमन रेंस और द उसोज) ने WWE WrestleMania Backlash के मेन इवेंट में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर को हराया। रोमन रेंस ने रिडल को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment