WWE न्यूज़: जॉन सीना नहीं होंगे इस साल WrestleMania का हिस्सा? 

Ankit
Enter caption

रोड टू रैसलमेनिया का आगाज हो गया है तो WWE भी हर कामयाब प्लान बनाने की कोशिश में हैं। हालांकि रॉयल रंबल इतना सफल नहीं हुआ जितनी उम्मीद थी। जॉन सीना इस साल रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं थे और अब खबरों की माने तो रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे, ये खबर सीना के फैंस के लिए किसी भूकंप से कम नहीं है। वहीं अब रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने इस पूरे मुद्दे पर रोशनी डाली है।

साल 2019 की शुरुआत में दिग्गज जॉन सीना रॉ और स्मैकडाउन का हिस्सा रहे, जिसके बाद कयास लगाया गया कि सीना अब WWE में काम करते रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रॉयल रंबल में सीना ने पार्ट नहीं लिया। खबरों की माने तो सीना को टखने में चोट आई थी जिसके कारण वो बाहर हुए थे। इसी के साथ सीना का फिउड लार्स सुलिवन के खिलाफ होने वाला था लेकिन लार्स को मेडिकली (anxiety attack) दिक्कत आई जिसकी वजह से वो डेब्यू नहीं कर पाए।

डेव मेल्टजर ने बताया है कि लार्स सुलिवन का डेब्यू स्टेटस अभी भी सवालों के घेरे में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन सीना के पास रैसलमेनिया 35 के लिए कोई विरोधी नहीं है और वो ग्रैंड स्टेज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। आपको बता दें कि जॉन सीना कुछ सालों से रैसलमेनिया में अहम रोल निभाते रहे हैं। सीना ग्रैंड स्टेज पर कई दिग्गजों का मुकाबला किया है जबकि पिछले साल अंडरटेकर ने सीना को कुछ सेकेंड्स में ढेर किया था।

रैसलमेनिया 35 का आयोजन 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) 2019 को होने वाला है। अब देखना होगा कि इस साल 16 बार के चैंपियन जॉन सीना ग्रैंड स्टेज का हिस्सा बनते हैं या फिर नहीं ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं