WWE WrestleMania में Roman Reigns के मैच के ऐलान और The Rock द्वारा दिग्गज पर थप्पड़ जड़ने को लेकर मचा बवाल, Superstars की आई प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE WrestleMania किकऑफ इवेंट को लेकर आई प्रतिक्रियाएं
WWE WrestleMania किकऑफ इवेंट को लेकर आई प्रतिक्रियाएं

Roman Reigns vs Cody Rhodes: रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच तय हो गया। कंपनी द्वारा WrestleMania का किकऑफ इवेंट आयोजित किया गया था। यहां जबरदस्त बवाल मचा और इस शो को जरूर फैंस के द्वारा सालों तक याद रखा जाएगा। शो में रोड्स ने रोमन रेंस से लड़ने का ऐलान किया।

रोमन रेंस और द रॉक जिनके बीच मैच होने की संभावना लग रही थी, आखिर वो साथ आ गए। रोड्स और रेंस ने एक-दूसरे के परिवार पर निशाना साधा। इसी बीच रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर पर थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद चीज़ें कंट्रोल से बाहर होने लगी। कुल मिलाकर यह सैगमेंट काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। यह चीज़ अभी चर्चा का विषय बनी हुई है।

फैंस समेत कई सारे सुपरस्टार्स ने भी रोमन रेंस और कोडी रोड्स का मैच ऑफिशियल होने पर प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच किकऑफ इवेंट के अंत में मचे बवाल पर भी रिएक्शन सामने आए हैं। इस आर्टिकल में हम कुछ सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के मैच के ऐलान और किकऑफ इवेंट में बवाल मचने पर कुछ रेसलर्स की प्रतिक्रियाएं

लोगन पॉल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कोडी रोड्स द्वारा रोमन रेंस के खिलाफ मैच को लेकर किए गए ऐलान पर वीडियो द्वारा प्रतिक्रिया दी। वो यहां शॉक रह गए कि द रॉक ने कोडी रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया। उन्होंने कैप्शन द्वारा रोड्स का समर्थन किया।

आप नीचे लोगन के रिएक्शन की वीडियो देख सकते हैं:

ड्रू मैकइंटायर, रिकिशी और डायमंड डैलस पेज समेत कई अन्य लोगों ने भी प्रतिक्रियाएं दी। आप नीचे इनपर नज़र डाल सकते हैं:

(मैंने इस चीज़ के होने की प्रार्थना की थी।)

(यह सब क्या हुआ?)

(सोचिए आप सुपरबॉल की पार्टी में जा रहे हैं और आपको वहां जाकर अपने दोस्तों और परिवार को यह बताना पड़े कि मेरी आवाज इस कारण बैठ गई, क्योंकि मैं द रॉक को बू कर रही थीं।)

(वैसा ही हुआ, जैसा होना चाहिए था।)

(प्रोफेशनल रेसलिंग शानदार है।)

(अब रोचक चीज़ की शुरुआत हुई है।)