WWE WrestleMania XL: जानिए कौन से 4 जबरदस्त तरीकों से Roman Reigns vs Cody Rhodes अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE WrestleMania XL में होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE WrestleMania XL में होगा धमाकेदार मुकाबला

Roman Reigns vs. Cody Rhodes: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। वैसे सभी का ध्यान नाईट 1 में होने वाले द रॉक (The Rock) के टैग टीम मैच पर है लेकिन नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी धमाकेदार मैच होगा।

नाईट 1 में द रॉक और रोमन का मैच कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। इस मुकाबले में बहुत कुछ दांव पर होगा। अगर कोडी और रॉलिंस की जीत होगी तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन की कोई दखलअंदाजी नहीं होगी। अगर रोमन और रॉक की जीत होगी तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो रेंस और कोडी के बीच होने वाला मैच भी मजेदार होगा। वहां पर कुछ भी हो सकता है। इस आर्टिकल में हम उन 4 संभावित तरीकों की बात करेंगे जिनसे रेंस बनाम रोड्स मैच का अंत हो सकता है।

#4 WWE दिग्गज जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन द ब्लडलाइन को बेअसर करने के लिए वापसी कर लें

पिछले हफ्ते से WWE यूनिवर्स इस चीज से काफी उत्साहित है कि द रॉक के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंदी WrestleMania XL में द ब्लडलाइन के पतन का कारण बनेंगे। पिछले हफ्ते जब पार्किंग एरिया में कोडी रोड्स के ऊपर रॉक हमला कर रहे थे तब प्रोडक्शन बस पर जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन के पोस्टर नज़र आ रहे थे।

बड़ी बात है कि पिछले कुछ हफ्तों से सीना और ऑस्टिन की वापसी को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं। रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने के लिए WWE अपने अब तक के सबसे बड़े बेबीफेस का इस्तेमाल कर सकता है। अगर ऐसा हुआ तो फिर कोडी रोड्स को जबरदस्त सपोर्ट मिलेगा।

#3 WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस के ऊपर कोडी रोड्स को क्लीन जीत मिल जाए

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में किसी की भी दखलअंदाजी देखने को मिल सकती है। लेकिन कोडी और सैथ रॉलिंस WrestleMania XL नाईट 1 में जीत गए तो क्या होगा? इससे ये पक्का हो जाएगा कि द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी नहीं रहेगी, जिससे क्लीन अंत के लिए मैच तैयार हो जाएगा।

हालांकि, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में किसी भी तरह से शरारत होने की पूरी संभावना है। हम बिना किसी दखलअंदाजी के साथ दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबला देख सकते हैं। कम से कम फोकस बाहरी ताकतों के बजाय इन-रिंग एक्शन पर रहेगा। अगर ऐसा हुआ तो फिर बिना किसी बवाल के अमेरिकन नाईटमेयर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

#2 WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस हील टर्न लेकर रोमन रेंस को रिटेन करने में मदद करें

एक अन्य सिनेरियो यह है कि यदि द ब्लडलाइन को रिंगसाइड में अनुमति नहीं दी जाती है, तो सैथ रॉलिंस फिनिश में भूमिका निभा सकते हैं, भले ही नाईट 1 में किसी की जीत हो। रॉलिंस के पास कोडी रोड्स के साथ अपने एलायंस में छिपा हुआ बड़ा एजेंडा हो सकता है, खासकर उनके ऑफर के बाद WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच को नज़रअंदाज कर दिया गया।

रॉलिंस साल 2022 में कोडी रोड्स से मिली तीन हार को भूले नहीं होंगे, जो उनकी पीठ पर छुरा घोंपने के लिए मोटिवेशन का काम कर सकता है। लेकिन ये धोखा तभी संभव हो पाएगा जब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बदल जाए।

रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल गंवाने के बाद ये सोच सकते हैं कि उनका साथी भी कोई टाइटल ना जीते। रोमन रेंस इस धोखे से भले ही चौंक जाएंगे लेकिन वो खुशी-खुशी अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर सकते हैं।

#1 WWE रिंग में बवाल के बीच रोमन रेंस एक स्पीयर लगा दें और जीत दर्ज करें

ये बिल्कुल भी सही नहीं रहेगा अगर कोई बेबीफेस रोमन रेंस और कोडी रोड्स के मैच में दखलअंदाजी करेगा। इसके बाद तो टाइटल में चेंज की जरूरत पड़ जाएगी। लेकिन इस बात की हमेशा संभावना है कि बवाल के बीच ट्राइबल चीफ जीतेंगे चाहे कोई भी आए।

द रॉक, जिमी उसो और सोलो सिकोआ को धराशाई करने के लिए स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना आ सकते हैं। इसके बाद रिंग में काफी बवाल हो जाएगा। इसका पूरा फायदा रोमन रेंस उठा सकते हैं। वो थोड़ी देर कहीं छिपने के बाद अचानक आकर कोडी को जबरदस्त स्पीयर दे सकते हैं। इसके बाद उनका काम आसान हो जाएगा।

हालांकि, इस संभावना से WrestleMania XL को निगेटिव रिएक्शन मिल सकता है। खासकर अगर जब ऑस्टिन और सीना द ब्लडलाइन को मिलकर खत्म नहीं कर सकते हैं । लेकिन हमें इस चीज को नज़रअदांज नहीं करना चाहिए क्योंकि हमने पिछले तीन साल से रोमन रेंस को ही जीतते हुए देखा है।