1316 दिन बाद WWE में Roman Reigns का राज हुआ खत्म, WrestleMania XL में पिता का सपना पूरा करते हुए फेमस Superstar ने तोड़ा गुरूर

WWE WrestleMania XL नाईट 2 में रोमन रेंस की हार
WWE WrestleMania XL नाईट 2 में रोमन रेंस की हार

Roman Reigns: WWE WrestleMania XL नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मैच देखने को मिला। रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोड्स के खिलाफ डिफेंड की। मैच में द ब्लडलाइन रूल्स शर्त भी जुड़ी हुई थी। इस मुकाबले में काफी बवाल मचा। अंत में कोडी रोड्स ने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल कर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की।

मैच की शुरूआत में कोडी ने अपना दबदबा बनाया और फैंस ने लगातार उन्हें चीयर किया। हालांकि, कुछ देर बाद रेंस ने भी वापसी की और कुछ अच्छे मूव्स कोडी के ऊपर लगाए। फैंस के बीच जाकर भी दोनों ने एक्शन दिखाया।

दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के ऊपर अपने तगड़े मूव्स लगाए। रिंगसाइड में खड़े पॉल हेमन ने भी ट्राइबल चीफ का उत्साह बढ़ाया। कोडी ने अचानक शानदार वापसी की और अपने पिता को याद करते हुए रेंस के ऊपर उनके कुछ मूव्स लगाए। रिंग के बाहर रेंस ने अमेरिकन नाईटमेयर को लो-ब्लो लगाकर कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। रेंस ने इसके बाद उन्हें स्पीयर देकर धराशाई किया।

रिंग के अंदर कोडी ने क्रॉस रोड्स लगाकर रेंस को पिन करने की कोशिश की लेकिन जिमी उसो ने आकर उन्हें किक मार दी। जिमी को धराशाई करने के लिए जे उसो बाहर आए। उन्होंने जिमी पर सुपरकिक लगाई और एंट्रैंस रैंप पर खतरनाक स्पीयर दे दिया। रोड्स ने इसके बाद रोमन को बैरिकेड पर स्पीयर दिया।

सोलो सिकोआ ने आकर कोडी रोड्स के ऊपर अटैक किया। रोड्स के ऊपर बहुत अटैक हुए लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। सोलो को धराशाई करने जॉन सीना ने एंट्री की। उन्होंने सोलो को रिंग से बाहर भेजा और रेंस को AA लगाया। सीना ने सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर इसके बाद पटका। सीना से निपटने के लिए द रॉक ने एंट्री की। उन्होंने सीना को रॉक बॉटम दिया। शील्ड का म्यूजिक बजा और सैथ रॉलिंस आए। लेकिन रोमन रेंस ने उन्हें सुपरमैन पंच लगा दिया। द रॉक को सबक सिखाने के लिए द अंडरटेकर ने एंट्री की और उन्होंने द ग्रेट वन के ऊपर चोकस्लैम लगाया।

रिंग में रोमन रेंस और कोडी रोड्स बचे थे। रेंस ने रोमन को तीन क्रॉस रोड्स लगाए। इसके बाद उन्होंने रेंस को पिन करते हुए मैच जीत लिया। कोडी अब नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। रिंग में इसके बाद कुछ बेबीफेस सुपरस्टार्स के साथ ट्रिपल एच भी अंत में आए। सभी ने कोडी रोड्स को गले लगाया। कोडी की पत्नी ने भी उन्हें लगे लगाया और सभी की आंखों में आंसू थे।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हुई

WWE में रोमन रेंस का राज अब खत्म हो गया है। 1316 दिन तक चैंपियन रहने के बाद कोडी रोड्स ने आखिरकार उन्हें हरा दिया। कोडी ने अपने पिता का सपना पूरा करते हुए करियर में पहली बार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की।