WWE WrestleMania XL नाईट 1 के मेन इवेंट में Roman Reigns & The Rock की जीत के बाद फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE WrestleMania XL Night 1 के मेन इवेंट में हुए टैग टीम मैच के बाद का दृश्य
WWE WrestleMania XL Night 1 के मेन इवेंट में हुए टैग टीम मैच के बाद का दृश्य

WrestleMania: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) नाईट 1 का अंत रोमन रेंस (Roman Reigns) & द रॉक (The Rock) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के जबरदस्त टैग टीम मैच के जरिए हुआ। दोनों टीमों ने इस मुकाबले को जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया और यह काफी खतरनाक मैच था। अंत में, रॉक ने कोडी को रॉक बॉटम और पीपल्स एल्बो देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को बहुत बड़ी जीत दिलाई।

इसके साथ ही WrestleMania XL Night 2 में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जोड़ दी गई है। कुछ फैंस को टैग टीम मैच में ट्राइबल चीफ & फाइनल बॉस की जीत पसंद आई। वहीं, कई फैंस इस मुकाबले के नतीजे से खुश नहीं हैं और उनका सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा फूट पड़ा है।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस & द रॉक द्वारा सैथ रॉलिंस & कोडी रोड्स को टैग टीम मैच में हराने के बाद फैंस का फूटा गुस्सा:

(हमें पता था कि ऐसा होने वाला है। हालांकि, इसे इससे बेहतर तरीके से किया जा सकता था।)

(शानदार मेन इवेंट मैच था। सभी चार लोगों ने अच्छी परफॉर्मेंस दी। कल के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं कोडी के एंवेजर्स को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।)

(भले ही, यह टैग टीम मैच 1 घंटे से ज्यादा लंबा था लेकिन यह काफी शानदार था। कल द रॉक द्वारा रोमन को धोखा देने और कोडी के आखिरकार कहानी खत्म करने के लिए स्टेज सेट हो चुका है।)

(मैच का अंत अलग तरीके से होना चाहिए था। आज कोडी को रॉक को पिन करना चाहिए था और कल रोमन को कोडी को पिन करने के लिए बुक करना चाहिए था।)

(यह किसी मैच का शायद सबसे बेकार अंत था। द रॉक का रेसलिंग का किंग बनने की कोशिश कई महान लॉन्ग-टर्म स्टोरीटेलिंग को बर्बाद कर रही है।)

(WWE को ब्लडलाइन की स्क्रिप्ट बदलने की जरूरत है। यह काफी बोरिंग हो चुका है और अब इसे देखने का मन नहीं करता है। अगर रोमन रेंस कल फिर जीत जाते हैं तो कंपनी को नहीं पता है कि वो क्या कर रहे हैं। मैं बार-बार एक ही चीज़ देखकर काफी तंग आ चुका हूं।)