WWE WrestleMania में एक बार फिर बाप ने बेटे को सिखाया सबक, पूर्व चैंपियन के साथ मिलकर दुश्मनों को चटाई धूल

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में मचा जबरदस्त बवाल
WWE WrestleMania XL में मचा जबरदस्त बवाल

Rey Mysterio & Andrade: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और एंड्राडे (Andrade) ने बतौर टीम काम किया। उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) और सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) से हुआ। यह टैग टीम मैच रोचक रहा और अंत ने कई फैंस को चौंका दिया।

WrestleMania XL की नाईट 1 में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे का सैंटोस इस्कोबार और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। मुकाबले के दौरान LDF और LWO के सदस्य रिंगसाइड पर नज़र आए। रे मिस्टीरियो और एंड्राडे ने टीम के रूप काफी अच्छा काम किया। उन्होंने साथ मिलकर कॉम्बिनेशन मूव्स का उपयोग किया।

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने भी एक-दूसरे के खिलाफ शानदार काम किया। बाप-बेटे की यह दुश्मनी हमेशा ही फैंस का ध्यान खींचने में सफल होती है। बीच में LDF और LWO के सदस्यों ने बवाल मचाया। इसी बीच ज़ेलिना वेगा ने इलेक्ट्रा लोपेज़ की हालत खराब की और जोएक्विन वाइल्ड ने LDF पर डाइव लगाई।

रिंग में हील टीम के पास मोमेंट था। इसी बीच डॉमिनिक मिस्टीरियो चेयर लेकर रिंग की ओर बढ़ने लगे। अचानक मास्क में दो सुपरस्टार्स ने एंट्री की और आकर डॉमिनिक को रिंग पोस्ट में दे मारा। इसके बाद रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक और सैंटोस पर एक साथ 619 मूव लगाया। Hall of Famer की राह आसान हो गई और उन्होंने सैंटोस पर स्प्लैश लगाकर उन्हें पिन करते हुए जीत दर्ज की। रे और एंड्राडे ने दुश्मनों को धूल चटाई।

WWE WrestleMania XL में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे को किसके कारण जीत मिली?

WWE WrestleMania XL में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे की जीत से फैंस खुश नज़र आए। इसी बीच सभी इस बात को जानने के लिए उत्साहित थे कि आखिर LWO की मदद किन लोगों ने की। रिंग में रे और LWO के सभी सदस्यों ने सेलिब्रेट किया। बाद में दोनों स्टार्स ने मास्क निकाले और पता चला कि वो फिलाडेल्फिया ईगल्स के जेसन और लेन जॉनसन थे। उन्होंने Hall of Famer के साथ खास मोमेंट शेयर किया। रे मिस्टीरियो को आखिर सैंटोस द्वारा चोटिल किए जाने का बदला लेने का मौका मिला। साथ ही उन्होंने लगातार दूसरे साल डॉमिनिक मिस्टीरियो को सबक सिखाया। WrestleMania 39 में रे ने अपने बेटे को सिंगल्स मैच में मात दी थी।