Create
Notifications

4 स्पोर्ट्स स्टार जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक किया 

WWE की रिंग में रेसलर्स ही नहीं बल्कि दूसरे खेलों के खिलाड़ी भी लड़ चुके हैं
WWE की रिंग में रेसलर्स ही नहीं बल्कि दूसरे खेलों के खिलाड़ी भी लड़ चुके हैं
Ankit
visit

WWE एक ऐसा रेसलिंग स्पोर्ट्स हैं जिसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांच की कोई कमी नहीं होती है। WWE हर किसी खेल से किसी ना किसी को अपनी रिंग में लेकर आता है जिससे शो को हाइप मिले और फैंस को कुछ नया देखने को मिले। WWE में हॉलीवुड से लेकर कई सारे ऐसे बड़े नाम हैं जिन्होंने शिरकत की है और अपने सैगमेंट्स को शानदार बनाया है।

रेसलिंग के साथ साथ अन्य खेलों के सेलिब्रेटी भी WWE की रिंग में अपना योगदान दे चुके हैं। आपको याद होगा कि कैसे WWE WrestleMania 31 के दौरान रोंडा राउजी ने एंट्री की थी और दर्शक दीर्घा से उठकर स्टैफनी मैकमैहन पर अटैक किया था। ऐसा ही कुछ पहले भी हो चुका है जिसको फैंस ने पसंद किया। यहां हम बात करते वाले 4 स्पोर्ट्स दिग्गज की जिन्होंने WWE के रेसलर्स पर अटैक किया है।

4- फुटबॉल स्टार वैन रूनी ने WWE रेसलर पर अटैक किया था

.@ManUTD's @WayneRooney slapped King @WadeBarrett at @WWE #RAW in the UK! wwe.me/UrvAl #RAWManchester https://t.co/uMi6K0mLTM

साल 2015 में यूके में WWE RAW का ऐपिसोड हो रहा था और पहली लाइन में कई सारे इंग्लैंड के दिग्गज बैठे थे। इसी बीच सुपरस्टार वैड बैरट की निगाहें फुटबॉल स्टार वैन रूनी पर गई और उन्होंने उन्हें काफी सारे अपशब्द कहें, ये इसलिए क्योंकि एक फुटबॉल मैच को लेकर दोनों की करीब 9 महीने पहले बहस हुई थी। फिर क्या था रूनी ने मौका का फायदा उठाते हुए वैड बैरट को चांटा लगा दिया।

3- WWE दिग्गज बिग शो के साथ शकील ओ नील की झड़प

When @SHAQ showed up at Wrestlemania 32 and faced off against @WWETheBigShow 😂(via @WWE) https://t.co/0Xr9Fs2zMN

साल 2009 के में RAW के एपिसोड में शकील ओ नील एक गेस्ट के तौर पर आए थे। इस दौरान बिग शो के साथ उनकी छोटी से झड़प देखने को मिली थी। उसके बाद बिग शो को WrestleMania 32 में मौका मिला लेकिन इस बैटल रॉयल में दोनों ने एक दूसरे को ही एलिमिनेट कर दिया। WrestleMania 33 में भी दोनों को बुक किया जा रहा था लेकिन WWE का प्लान फेल हो गया।

2- WWE सुपरस्टार बिग शो और फ्लोयड मेवेदर

Look back at @FloydMayweather’s appearances in WWE leading up to his #WrestleMania debut in this #WWEPlaylist. wwe.com/videos/floyd-m…

फ्लोयड मेवेदर एक फेमस बॉक्सर हैं और जब वो WWE में आए थे तब उनका कद और उंचा हो गया था। No Way Out 2008 उन्होंने बिग शो के कहर से रे मिस्टीरियो को बचाया था और एक बेबीफेस बने थे। उस वक्त उन्होंने बिग शो की नाक तोड़ दी थी और फिर दोनों का मैच WrestleMania 24 में रखा गया जिसको मेवेदर ने आसानी से जीत लिया।

1- WWE में माइक टायसन ने दी थी दस्तक

January 19th 1998, RAW. 23 years ago today @steveaustinBSR and @MikeTyson went face to face on RAW, a classic WWE moment. #WWE @VinceMcMahon https://t.co/FtEM47JJ4m

WWE में दिग्गज माइक टायसन ने भी एंट्री की है लेकिन लगभग दो दशक पहले। WrestleMania 14 में उनको देखा गया था। हालांकि तब उन्हें पसंद नहीं किया लेकिन जब उन्होंने उस वक्त के बड़े सुपरस्टार शॉन माइकल्स को मारा तब फैंस ने अच्छा रिएक्शन दिया था। माइक टायसन को WWE Hall of Fame का सम्मान भी मिल चुका है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now