WWE न्यूज: WWE सुपर शोडाउन में काम ना करने वाले रैसलर्स की लिस्ट सामने आई

WWE सुपर शोडाउन के लिए चार रैसलर्स के नाम आए हैं, जो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। इनमें केविन ओवेंस, सैमी जेन, एलिस्टर ब्लैक और डेनियल ब्रायन शामिल हैं। ऐसी खबरें हैं कि सैमी जेन के सीरिया से होने कि वजह से उन्हें इस शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है। एक और बात जो जानकारी में आई है वो ये कि सबमिशन एक्सपर्ट ने इस शो का हिस्सा होने से मना कर दिया है।

टीवी पर अपने दोस्त के खिलाफ एक हील रहने वाले प्राइज़फाइटर ने इसलिए शो में जाने से इंकार किया है क्योंकि उनके दोस्त शो का हिस्सा नहीं है। वहीं एलिस्टर ब्लैक इस शो में अपने टैटूज कि वजह से नहीं जा रहे हैं। सऊदी अरेबिया में धर्म और उससे जुड़े नियमों को काफी माना जाता है। वहां कोई परेशानी ना आए और कंपनी को किसी तरह कि मुश्किलों से दो चार होना पड़े, इसलिए कंपनी ने इन्हें और जेनेरिक लूचाडोर को शो के रोस्टर का हिस्सा नहीं बनाया है।

यहां ये बात ध्यान देने वाली है कि कोफ़ी किंग्सटन कि WWE चैंपियनशिप के लिए शो में कोई कंटेंडर नहीं था। डॉल्फ ज़िगलर कि पिछले हफ्ते हुई एंट्री इसी का परिणाम है। कोफी और जिगलर का मैच भी सुपर शोडाउन के लिए फिक्स कर दिया गया है। जिगलर ने कोफी को चैलेंज किया था।

अब ये देखना होगा कि क्या ये लड़ाई आगे बढ़ेगी या फिर हमें इन दो ज़बरदस्त रैसलर्स के बीच लड़ाई सिर्फ एक ही बार देखने को मिलेगी। इन सभी सवालों के जवाब 7 जून को होने वाले शो में मिल जाएंगे और साथ ही कुछ अद्भुत पल भी जो रैसलिंग और कंपनी को फायदा पहुंचाएंगे। फैंस इस शो का अब इंतजार कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं