Create

जॉन सीना ने बॉलीवुड के महान अभिनेता और लैजेंड्री क्रिकेटर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की

हाल ही में WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिससे हर भारतीय फैंस खुश हो गए थे। जॉन सीना ने लैजेंड्री क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के कुछ अनमोल वचनों को अपने एकाउंट में पोस्ट किया था। राहुल दविड़ द्वारा सम्मान और गौरव के लिए खेलने वाले वचन को जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। लेकिन अब जॉन सीना ने इसके बाद अपनी पोस्ट पर दो और दिग्गजों की फोटो शेयर की हैं। जॉन सीना ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और लैजेंड कपिल देव की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं। सबसे खास बात ये है कि किसी इवेंट के दौरान जब अमिताभ बच्चन और कपिल देव की मुलाकात हुई थी तब की ये फोटो हैं।

A post shared by John Cena (@johncena) on

जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज में अंतिम बार WWE में नजर आए थे। वो स्मैकडाउन टीम के हिस्सा थे। सीना को कर्ट एंगल ने यहां एलिनिमेट कर दिया था। इस मैच में स्मैकडाउन टीम को हार का सामना करना पड़ा था। सर्वाइवर सीरीज में उनके आने से फैंस का जोश और बढ़ गया था। साथ ही टिकटों भी ज्यादा बिके थे। मैच में रहना ही फैंस के लिए खास पल था। जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो कई सुपरस्टार्स की फोटो और उनकी बातें यहां पोस्ट करते रहते है। लेकिन इस बार पहले तो महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को सम्मान दिया था और अब उन्होंने भारत के दो और लैजेंड की पोस्ट कर उनका सम्मान बढ़ाया हैं। जॉन सीना ने जब इस तस्वीर को पोस्ट किया तो इसके नीचे फैंस ने उनकी काफी तारीफ की।

अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि इस महीने जॉन सीना Raw में आकर रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। ये मैच 26 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में शिड्यूल किया गया है। WWE का यहां शानदार लाइव इवेंट होगा। फैंस इस इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार है। क्योंकि ये सबसे शानदार मैच होगा।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment