Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Royal Rumble में शेमस ने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

रॉयल रंबल 2018 का शानदार अंत हुआ। मेैंस रॉयल रंबल मैच में जहां नाकामुरा ने जीता हासिल की तो वहीं विमेंस में असुका ने जीत हासिल की। इस रॉयल रंबल में कई बड़े रिकॉर्ड बने। और कुछ रिकॉर्ड ऐसे बनेे जो शायद इतिहास बन जाएंगे।

ऐसा ही एक इतिहास बनने वाला रिकॉर्ड देखने को मिला रॉयल रंबल में। ये रिकॉर्ड कायम किया शेमस ने। इस अच्छा रिकॉर्ड कहे या फिर गंदा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन ये अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है।

दरअसल बैरन कॉर्बिन जल्दी ही एलिनिमेट हो गए थे। और रिंग के बाहर उन्होंने सब पर गुस्सा निकाला। इस दौरान हीथ स्लेटर ने एंट्री की तो बैरन कॉर्बिन ने उन्हें रिंग में जाने से पहले ही पटखनी दे दी। इसके बाद जो भी सुपरस्टार आया वो पहले रिंग के नीचे पड़े हीथ स्लेटर को पीट कर आया। शेमस ने जब एंट्री की तो हीथ स्लेटर रिंग के बाहर ही पड़े हुए थे। अब इस शेमस की दरियादिली कहें या कुछ और मकसद लेकिन शेमस ने आते ही पहले हीथ स्लेटर को उठाकर रिंग में डाला। लेकिन जैसे ही शेमस ने रिंग के अंदर कदम रखा वैसे ही हीथ स्लेटर ने उन्हें किक मारकर रिंग के नीचे गिरा दिया। शेमस मात्र 2 सेकंड में एलिनिमेट हो गए। रॉयल रंबल इतिहास का ये सबसे कम समय में एलिनिमेशन है।

#1️⃣1️⃣... JOKE'S ON @WWESheamus as @HeathSlaterOMRB eliminates him upon entering the ring for the FIRST TIME in this #RoyalRumble match! pic.twitter.com/nJtR4hcopZ

— WWE (@WWE) January 29, 2018
Advertisement
जब रिंग के बाहर शेमस पहुंचे तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि ये क्या हो गया। क्योंकि हीथ स्लेटर को ही उन्होंने रिंग में अच्छे से डाला और उन्होंने ही उन्हें किक मारकर नीचे गिरा दिया। थोड़ी देर तक रिंग के बाहर से शेमस देखते रहे। रिंग के अंदर पूरी तरह जाने का मौका ही उन्हें नहीं मिला। हालांकि कई फैंस को शेमस को देखकर हंसी भी आ सकती है और दया भी लेकिन  शेमस ने एक रिकॉर्ड जरूर अपने नाम कर लिया हैं। Published 29 Jan 2018, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit