Create

WWE News: 11 बार का पूर्व वर्ल्ड चैंपियन इंजरी के कारण छह हफ्तों के लिए रिंग से बाहर, Royal Rumble 2022 से भी हुई छुट्टी

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में 11 बार के पूर्व चैंपियन किंग ज़ेवियर वुड्स (King Xavier Woods) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। वुड्स ने बताया कि इस समय वो इंजरी से जूझ रहे हैं और रिंग से कुछ दिन तक बाहर रहेंगे। इसका मतलब साफ है कि वो रॉयल रंबल (Royal Rumble) में नजर नहीं आएंगे। G4TV's "Attack of The Show" live stream पर वुड्स ने इस बात का खुलासा किया। वुड्स ने कहा कि वो calf इंजरी की वजह से 4 से 6 हफ्तों तक बाहर रहेंगे। ये बहुत बुरी खबर WWE और फैंस के लिए है।

WWE सुपरस्टार किंग ज़ेवियर वुड्स ने अभी तक ब्लू ब्रांड में शानदार प्रदर्शन किया

WWE टीवी पर अंतिम बार 7 जनवरी को वुड्स नजर आए थे। SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए वुड्स और कोफी किंग्सटन का मुकाबला द उसोज के साथ हुआ था। इस मैच वुड्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हालांकि न्यू डे को हार का सामना करना पड़ा। वुड्स ने बताया कि रिंग के बाहर डीडीटी के दौरान ही उनके मसल्स में दिक्कत हो गई थी। शायद ये इंजरी वुड्स की बहुत बड़ी है और इस वजह से ही उन्हें रिकवर होने में ज्यादा टाइम लगेगा।

कुछ ही हफ्तों बाद Royal Rumble का आयोजन होगा। अब लगभग ये तय हो गया है कि Royal Rumble का हिस्सा इस बार वुड्स नहीं रहेंगे। हालांकि ये बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है। अगर वुड्स रंबल मैच में नहीं रहेंगे तो फिर बिग ई और कोफी किंग्सटन को नुकसान होगा। हमेशा ये तीनों सुपरस्टार्स साथ में जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं।

Royal Rumble के लिए WWE में इस समय शानदार बिल्डअप चल रहा है। कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। रोमन रेंस भी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। खैर वुड्स के फैंस को ये खबर सुनकर जरूर बड़ा झटका लगा होगा। वुड्स के रंबल मैच में होने से फैंस की उत्सुकता जरूर बढ़ी रहती। अब देखना होगा कि WWE द्वारा इस खबर पर पूरा अपडेट कब आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...