WWE में आखिरकार हुई 11 बार के पूर्व चैंपियन की धमाकेदार वापसी, SmackDown में जीता बड़ा मैच

ज़ेवियर वुड्स ने इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी की
ज़ेवियर वुड्स ने इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी की

WWE के मौजूदा रोस्टर की तुलना 2 साल पहले के रोस्टर से करें तो इसमें सुपरस्टार्स की संख्या में भारी गिरावट दर्ज की गई है। पहले के मुकाबले अब अधिक सुपरस्टार्स को पुश दिया जा सकता है, लेकिन प्रो रेसलिंग में रेसलर्स को रिंग में हमेशा चोट लगने की संभावना बनी रहती है, उसी कारण कई मौजूदा WWE सुपरस्टार्स भी ब्रेक पर चल रहे हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) से पहले किंग वुड्स का नाम भी ब्रेक पर चल रहे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल था, लेकिन SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की। असल में कोफी किंग्सटन का रिज हॉलैंड से मैच होने वाला था, लेकिन कोफी ने बाहर आकर कहा कि वो इस मैच में नहीं लड़ेंगे। अगले ही पल किंग वुड्स, हॉलैंड के नए अपोनेंट के तौर पर बाहर आए।

वुड्स और हॉलैंड का मैच ज्यादा देर नहीं चल पाया, जिसमें वुड्स ने बेहद आसान तरीके से जीत अपने नाम की। आपको याद दिला दें कि वुड्स को इस साल जनवरी महीने में चोट आई थी, जिसके बाद वो ब्रेक पर चले गए थे।

बिग ई की चोट WWE SmackDown में किंग वुड्स की वापसी का बड़ा कारण

आपको याद दिला दें कि वुड्स के चोटिल होने के बाद बिग ई को दोबारा कोफी किंग्सटन के साथ लाकर द न्यू डे की लैगेसी को आगे बढ़ाया गया। मगर कुछ हफ्ते पहले रिज हॉलैंड के खिलाफ मैच में बिग ई को गर्दन में चोट आई थी, जिसकी वजह से वो कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने वाले हैं। द न्यू डे की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए शायद 11 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन वुड्स की बिग ई के रिप्लेसमेंट के तौर पर वापसी करवाई गई है।

टीम मेंबर्स का लगातार चोटिल होना भी इस बात का एक बड़ा कारण है कि द न्यू डे को इस साल WrestleMania कार्ड में जगह नहीं मिली है। अब इवेंट के आयोजन में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि किंग्सटन और वुड्स इस साल WrestleMania में परफॉर्म करेंगे। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि वापसी के बाद WWE वुड्स को किस तरीके से बुक करती है और उनके किंग बनने के एंगल को जारी रखा जाएगा या ड्रॉप कर दिया जाएगा।