Create
Notifications

WWE SmackDown में धमाकेदार डेब्यू करने वाले फेमस सुपरस्टार ने भावुक होकर दिया बड़ा बयान

WWE में पिछले हफ्ते हुआ था जाया ली का डेब्यू
WWE में पिछले हफ्ते हुआ था जाया ली का डेब्यू
Neeraj

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते जाया ली (Xia Li) ने धमाकेदार डेब्यू किया था। फेमस सुपरस्टार का कहना है कि उनके आते समय जिस वीडियो पैकेज को चलाया गया था वह उनके वास्तविक जीवन से प्रेरित है। पिछले कुछ हफ्तों से WWE जाया ली के आने का संकेत दे रही थी। 2021 ड्राफ्ट में उन्हें SmackDown में लाया गया था और उसके बाद से ही फैंस यह देखने के लिए बेताब थे कि पूर्व NXT स्टार का भविष्य क्या होगा।

Xia Li debuts and enters the avatar state #Smackdown https://t.co/v5bVxlNIz2

डेली डीडीटी के साथ बात करते हुए ली ने बताया कि किस तरह से उनका डेब्यू हुआ है। उन्होंने WWE के वीडियो पैकेज पर बात करने के अलावा अपने डेब्यू की तुलना सुपरहीरो ड्रीम से भी की है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें WWE की ओर से इतने बेहतरीन काम की उम्मीद नहीं थी।

ली ने कहा, उन्होंने मेरे बैकग्राउंड और परिवार के बारे में पूछा था तो मैंने उन्हें अपनी स्टोरी बताई थी। जिस शब्दचित्र का इस्तेमाल किया गया है वह मेरे वास्तविक जीवन के बारे में है। मैं खुश हूं कि उन्होंने टीवी पर मेरी असली कहानी दिखाई। जब यह दिखाया गया तो मुझे रोना आया। यदि मुझे ऐसा फील हुआ तो उन्हें भी ऐसा ही फील हुआ होगा। बचपन में मेरा सुपरहीरो ड्रीम था और यह सच हो गया है। मैं काफी खुश हूं कि उन्होंने यह पैकेज रखा।

WWE में जाया ली के करियर पर एक नजर

Mercedes Martinez and Xia Li to Collide at NXT TakeOver: In Your House revelleution.com/mercedes-marti… #WWE #NXT #NXTTakeOver #InYourHouse #XiaLi #MercedesMartinez #TianSha https://t.co/INEhwVDlkP

जाया ली ने अपने WWE करियर की शुरुआत मी यंग क्लासिक के साथ की थी। जनवरी 2017 में उन्होंने WWE परफॉर्मेंस सेंटर ज्वाइन किया था और विंस मैकमैहन की कंपनी में आने वाली चीन की पहली रेसलर बनी थीं। भले ही उन्होंने मर्सिडीज मार्टिनेज के खिलाफ पहला राउंड गंवा दिया था, लेकिन उन्होंने अगले टूर्नामेंट का पहला राउंड जीता था।

2019 में ली ने रॉयल रंबल में हिस्सा लिया था। NXT डेब्यू में उन्हें मिया यिम के खिलाफ हार मिली थी, लेकिन जल्द ही उन्होंने रचेल एवर्स को हराकर पहली जीत हासिल की थी। अब देखना होगा कि मेन रोस्टर में उन्हें किस तरह इस्तेमाल किया जाता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...