Create

फेमस WWE Superstar के इन-रिंग डेब्यू में देरी होने के बड़े कारण का हुआ खुलासा

जाया ली वर्तमान समय में WWE SmackDown का हिस्सा हैं
जाया ली वर्तमान समय में WWE SmackDown का हिस्सा हैं

WWE सुपरस्टार जाया ली (Xia Li) के मेन रोस्टर डेब्यू में देरी की गई थी और हाल ही में सामने आए रिपोर्ट में उनके डेब्यू में देरी होने के कारण का खुलासा किया गया है। बता दें, जाया ली ने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट साल 2017 में साइन किया था और उन्होंने इस कंपनी में अपना ज्यादातर समय NXT में कम्पीट करते हुए बिताया है।

NXT का हिस्सा रहते हुए जाया ली ने 2020 विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था और NXT में उन्हें टियन शा स्टोरीलाइन में बोआ के साथ फीचर किया गया था। इसके बाद अक्टूबर 2021 में हुए WWE ड्राफ्ट में जाया ली को SmackDown का हिस्सा बनाया गया और जाया ली ने 10 दिसंबर 2021 को हुए SmackDown के एपिसोड के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था।

बता दें, जाया ली ने मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए नेओमी को नटालिया, शायना बैजलर, सोन्या डेविल के हमले से बचाया था। हालांकि, मेन रोस्टर में डेब्यू किये हुए काफी समय बीत जाने के बाद भी जाया ली का इन-रिंग डेब्यू नहीं कराया गया और आखिरकार पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में जाया ली ने नटालिया के खिलाफ मैच के जरिए अपना इन-रिंग डेब्यू किया था।

अब Fightful Select ने जाया ली के इन-रिंग डेब्यू में हुए देरी का कारण बताते हुए कहा कि WWE की क्रिएटिव टीम के पास जाया के लिए कोई प्लान नहीं था और यही कारण है कि उनके डेब्यू में देरी हुई। बता दें, जाया ली ने SmackDown में अपने डेब्यू मैच में नटालिया को हराया था।

जाया ली पहले ही WWE में इतिहास बना चुकी हैं

I made it.💪🏽 twitter.com/WWE/status/149…

जाया ली को साल 2019 में WWE टीवी पर नियमित रूप से फीचर किया जाना शुरू हुआ। हालांकि, इससे पहले जाया ली चीन में हुए ट्रायआउट के बाद साल 2017 में मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हुए सबसे पहली बार कंपनी के साथ काम किया था।

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के साथ ही जाया ली WWE रिंग में कम्पीट करने वाली पहली चाइनीज़ फीमेल रेसलर बन गई थीं। हालांकि, मर्सिडीज मार्टिनेज ने इस टूर्नामेंट के पहले ही राउंड में जाया ली को एलिमिनेट कर दिया था और इसके साथ जाया की अगले साल इस कम्पटीशन में वापसी हुई थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment