Create

"आप लोग रेसलर्स नहीं बल्कि एक्टर हैं"- WWE Superstars के ऊपर दिग्गज रेसलर ने साधा निशाना 

पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन हैं विल ओस्प्रे
पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन हैं विल ओस्प्रे

न्यू जापान प्रो रेसलिंग (New Japan Pro-Wrestling) स्टार विल ओस्प्रे (Will Ospreay) ने WWE सुपरस्टार्स की रेसलिंग क्षमता पर सवाल खड़े किए हैं। ओस्प्रे वर्तमान ऐरा के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने Rev Pro British Heavyweight Championship को रिकॉर्ड 832 से अधिक दिनों तक अपने पास रखा है। उन्हें हाई-फ्लाइंग मूव्स के लिए जाना जाता है।

पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन ने हाल ही में कहा है कि उनकी नजर में WWE सुपरस्टार्स केवल एक्टर्स हैं और वे अधिक पैसों के लिए काम करते हैं।

उन्होंने कहा, आप लोग रेसलर नहीं हैं बल्कि आप लोग केवल एक्टर हैं और आप केवल रेसलिंग करते हैं जो मेरे हिसाब से बड़ी चीज नहीं है। आप लोग मुझसे अधिक पैसे कमाते हैं। हालांकि, आपको देखकर मैं यह नहीं कह सकता कि ये रेसलर्स हैं। मैं रेसलर हूं और मैं एक्टिंग नहीं करता। हालांकि, मैं जानता हूं कि आप रेसलिंग कर सकते हैं और आपको केवल इसे दिखाने की अनुमति नहीं मिली है। वर्तमान समय में WWE कुछ ऐसा है कि लोग ढेर सारे पैसे कमाकर रिटायर होना चाहते हैं।

केवल 29 साल की उम्र में विल ओस्प्रे ने अपने रेसलिंग करियर को शानदार बना लिया है और वह पूरे विश्व में विश्व चैंपियनशिप जीत चुके हैं।

क्या कभी WWE में काम करना चाहते हैं विल ओस्प्रे?

OFFICIALWill Ospreay will challenge the IWGP World Heavyweight Champion January 5 as our main event is set for night two of Wrestle Kingdom 16!njpw1972.com/108730#njpw #njwk16 https://t.co/QOwoQctoBv

रेसलिंग में फिलहाल बहुत अधिक समय बचे होने पर ओस्प्रे के सामने ढेर सारे मौके आएंगे। ओस्प्रे ने इस बात का भी खुलासा किया है कि क्या वह भविष्य में कभी WWE ज्वाइन करना चाहते हैं। ओस्प्रे का कहना है कि वह जापान में अपने करियर से काफी संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, मेरा WWE में जाने का कोई प्लान नहीं है और ऐसा प्रोडक्ट या फिर किसी अन्य चीज के कारण नहीं है। मैं खुशी के साथ कह सकता हूं कि मैं इसका फैन नहीं हूं। मैं कभी भी बिग स्टाइल प्रो रेसलर नहीं बनना चाहता हूं। जापान मुझे इस बात की इजाजत देता है कि मैं एक टूर करूं और फिर वापस आकर अपने परिवार के साथ समय बिताऊं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment