Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन ज़ैक रायडर की गर्लफ्रेंड WWE का हिस्सा बन गई हैं ?

48   //    01 Jul 2018, 16:28 IST

पिछले कुछ समय में इम्पैक्ट रैसलिंग सुपरस्टार्स ने WWE में अपनी जगह बनायी है। इसमें EC3 से लेकर लैश्ले और महाबली शेरा जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं।


ज़ैक रायडर ने हाल ही में ये पोस्ट किया कि चेल्सी ग्रीन WWE में शामिल हो सकती हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर चेल्सी की परफॉर्मेंस सेंटर में होने की फोटो शेयर की।

 

चेल्सी ग्रीन असल ज़िन्दगी में ज़ैक रायडर की गर्लफ्रेंड हैं। इसी वजह से रायडर ने उनकी तस्वीर पोस्ट की। मार्क हेनरी ने उस फोटो पर कमेंट करने में ज़रा भी देर नहीं की।

लॉरेल वान नेस टफ इनफ से लोगों की नज़रों में आईँ। वो रॉ में मेगन मिलर और डेनियल ब्रायन के फिज़िकल थेरेपिस्ट के रूप में भी दिखाई दी थी। लॉरेल, रोज़मैरी को सिंगल्स में हराकर इम्पैक्ट रैसलिंग नाकआउट चैंपियन बनीं। लेकिन उन्होंने एली द्वारा हारकर अपनी चैंपियनशिप गंवा दी।

फिलहाल चेल्सी लूचा अंडरग्राउंड में हैं और वहां वो रीक्लूसा के नाम से रेसलिंग करती हैं। इस साल चेल्सी ने WWE के ट्रायल्स में भी भाग लिया था। आपको बता दें कि चेल्सी ग्रीन ने अपना रैसलिंग डैब्यू 31 मई 2014 को किया था। अब तक चेल्सी कई चैंपियनशिप अपने नाम कर चुकी हैं, जिसमे इम्पैक्ट नाकआउट चैंपियनशिप, प्रो रेसलिंग टैग टीम चैंपियनशिप और क्वींस ऑफ़ कॉम्बैट टैग टीम चैंपियनशिप शामिल है।

चेल्सी ग्रीन WWE के लिए कोई अनजान चेहरा नहीं हैं। वो हॉल ऑफ़ फेम में जैक रायडर के साथ दिखीं थी, जब रोड डॉग और जेफ़ जैरेट दर्शकों के बीच थे। बतौर रोस्टर की मेंबर, चेल्सी ग्रीन के लिए सब सही दिख रहा है। विमेंस डिवीज़न में इस समय चेल्सी का शामिल होना बहुत लाभदायक होगा।

ये देखना बाकी है कि चेल्सी ग्रीन NXT में कब नज़र आएँगी। ये देखना भी रोचक होगा कि अगर उन्हें साइन किया जाता है तो वो WWE में किस रूप में दिखाई देंगी क्योंकि बतौर लॉरेल वान नेस उनका नज़र आना मुश्किल है। इस कैनेडियन रैसलर का भविष्य काफी उज्जवल नज़र आ रहा है।

लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...