Create

फेमस WWE Superstar ने अपनी वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट, जल्द फैंस को मिलेगा सरप्राइज? 

जेलिना वेगा की WWE टेलीविजन पर जल्द वापसी हो सकती है
जेलिना वेगा की WWE टेलीविजन पर जल्द वापसी हो सकती है

Zelina Vega: WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा (Zelina Vega) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। बता दें, पहली 'Queen of the Ring' जेलिना वेगा इंजरी की वजह से कई महीनों से एक्शन से दूर हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि जेलिना वेगा की सर्जरी हुई है और उनकी समरस्लैम (SummerSlam) के आस-पास वापसी हो सकती है। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। उनकी पूर्व टैग टीम पार्टनर कार्मेला (Carmella) भी इंजरी की वजह से ब्रेक पर हैं और इस वक्त वो रिकवर हो रही हैं।

Thanks for being so supportive guys. I love and miss you all. I will be back soon, promise.

जेलिना वेगा ने हाल ही में ट्विटर के जरिए फैंस को उनका सपोर्ट करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि वो जल्द ही वापसी करेंगी। जेलिना वेगा ने कहा-

"मेरा सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी को प्यार और मिस करती हूं। मैं वादा करती हूं कि जल्द ही वापसी करूंगी।"

जेलिना वेगा को WWE में वापसी के बाद बड़ा पुश दिया जा सकता है

जेलिना वेगा ने WWE के साथ साल 2017 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और वो पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे एल इडोलो के मैनेजर के रूप में काम करती हुए दिखाई दी थीं। हालांकि, एंड्राडे के कंपनी छोड़ने के बाद जेलिना ने नियमित रूप से इन-रिंग कम्पटीटर के रूप में काम करना शुरू कर दिया। बता दें, जेलिना वेगा ने पिछले साल सऊदी अरब में Queen of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में डूड्रॉप को हराते हुए इस खिताब पर कब्जा किया था।

यही नहीं, जेलिना वेगा WWE में कार्मेला के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थीं। हालांकि, WrestleMania 38 में हुए फैटल 4 वे टैग टीम मैच में यह टीम अपने टाइटल्स हार गई थी। PWInsider की रिपोर्ट्स के अनुसार-

"जेलिना वेगा की वापसी के बाद उनके पुश की बात चल रही थी क्योंकि सूत्रों ने बताया कि वो हर काम करने को तैयार थीं जिसका उनसे अनुरोध किया गया था और उनकी कड़ी मेहनत को बैकस्टेज नोटिस किया गया था।"

बता दें, जेलिना वेगा ने अपने WWE करियर में अभी तक एक बार भी सिंगल्स विमेंस टाइटल पर कब्जा नहीं किया है और यह देखना रोचक होगा कि वेगा आने वाले समय में सिंगल्स विमेंस चैंपियन बन पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment