"मुझे आप पर गर्व है" - फेमस WWE Superstar ने Backlash 2023 में Triple H के साथ हुई बातचीत से जुड़े डिटेल्स किए शेयर

WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच
WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच

Triple H: WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा (Zelina Vega) ने हाल ही में एक भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बैकलैश (Backlash) 2023 में ट्रिपल एच के साथ हुई बात-चीत से जुड़े डिटेल्स दिए। बता दें, जेलिना वेगा ने बैकलैश (Backlash) 2023 में स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप मैच में रिया रिप्ली का सामना किया था। इस मैच के दौरान जेलिना वेगा को एरीना में मौजूद क्राउड से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था।

हालांकि, जेलिना वेगा यह मैच नहीं जीत पाईं लेकिन बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की वजह से क्राउड ने मुकाबले के बाद उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। इस वजह से जेलिना वेगा काफी भावुक हो गईं थीं और अब उन्होंने. इंस्टाग्राम पोस्ट में Backlash 2023 को लेकर अपने अनुभव शेयर किए। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रिपल एच के साथ हुई बातचीत का भी जिक्र किया।

जेलिना वेगा ने अपने पोस्ट में लिखा-

"मैं इस सुबह खुशी के आंसू के साथ उठी और प्रार्थना की कि हर बार की तरह यह सपना ना हो। काश मैं ऑडियंस में मौजूद सभी लोगों, जो सभी अपने घर से मुझे प्यार भेज रहे हैं, उन सभी को हग कर पाती। आपको आईडिया नहीं है कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता है। इस वीकेंड मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। पिछली रात फैंस, फैमिली, हीरोज से मिले सपोर्ट की वजह से सम्मानित महसूस कर रही हूं। आखिरकार ट्रिपल एच ने कहा कि उन्हें मुझपर गर्व है और वो उस समय मुझसे बात कर रहे थे। मैं टाइप करते हुए भी रो रही हूं।"

उन्होंने आगे लिखा-

"प्यूर्टो रीको में अपने लोगों को प्रतिनिधित्व करना, मैं इसे नहीं भूलूंगी। मेरी फैमिली भी नहीं। और मैं वादा करती हूं कि हर बार आप मुझसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देखेंगे। यह खत्म नहीं हुआ है, यह शुरूआत है, किसी दिन मैं WWE विमेंस चैंपियन बनूंगी।"

WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा ने एक वक्त रेसलिंग लगभग छोड़ दी थी

Backlash 2023 से पहले दिए इंटरव्यू में जेलिना वेगा ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक वक्त रेसलिंग लगभग छोड़ दी थी। जेलिना वेगा ने कहा-

"परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करने तक की जर्नी सपना सच होने जैसा था। अगर मैं द रॉक से कुछ नहीं कहती तो मेरा सपना पूरा नहीं होता। यह हैरान कर देने वाला है कि छोटी-छोटी चीज़ें किस तरह काम करती हैं। अगर एक चीज़ भी बदलती तो इनमें से कुछ नहीं हो पाता। मैं द रॉक की आभारी रहूंगी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।