रियल लाइफ Bloodline मेंबर ने Roman Reigns पर तंज कसते हुए उन्हें बताया 'क्रेजी', WWE दिग्गज को हेड ऑफ द टेबल मानने से इंकार करके दिया बड़ा बयान

जिला फाटू ने WWE दिग्गज रोमन रेंस पर तंज कसते हुए अपने लिए मुश्किलें बढ़ा ली हैं
जिला फाटू ने WWE दिग्गज रोमन रेंस पर तंज कसते हुए अपने लिए मुश्किलें बढ़ा ली हैं

Zilla Fatu Called WWE Legend Roman Reigns Crazy: रोमन रेंस (Roman Reigns) ब्लडलाइन का लीडर बनने के बाद से ही WWE को डॉमिनेट करते हुए आए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि रोमन के फैमिली के कुछ मेंबर उन्हें हेड ऑफ द टेबल नहीं मानते हैं। इसमें WWE दिग्गज के बेटे का नाम भी शामिल है।

यह रेसलर कोई और नहीं बल्कि जिला फाटू हैं जो कि दिवंगत सुपरस्टार उमागा के बेटे हैं। जिला मौजूदा समय में बुकर टी के Reality of Wrestling और GCW में परफॉर्म कर रहे हैं। उमागा के बेटे WWE में रोमन रेंस और बाकी दूसरे फैमिली मेंबर्स को जॉइन करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने MuscleManMalcolm को दिए हालिया इंटरव्यू में ट्राइबल चीफ पर तंज कसते हुए हैरान कर दिया।

जिला फाटू ने कहा कि उनके परिवार में सभी बराबर हैं। जब होस्ट ने उन्हें बताया कि रोमन रेंस खुद को हेड ऑफ द टेबल कहते हैं। इसके जवाब में जिला ने रोमन को क्रेजी कहते हुए एक तरह से उनपर तंज कसा। जिला ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा,

"वो स्कूल में मौजूद उन क्रेजी बच्चों जैसे हैं जब वो टेबल के टॉप पर खड़े होते हैं। हां, वो उनमें से एक हैं। हम उन्हें देखकर अपने समय का इंतजार कर रहे हैं। हम सभी लोग ऐसा बनने की कोशिश करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मैं इनमें से मुख्य हूं।"
youtube-cover

क्या जिला फाटू WWE में रोमन रेंस को जॉइन करेंगे?

WWE में मौजूदा समय में कई समोअन सुपरस्टार्स एक्टिव हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जैकब फाटू ने भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। कईयों का मानना है कि जिला फाटू भी भविष्य में इस कंपनी का हिस्सा बनेंगे। जिला ने भी WiLD 94.1 के जोई फ्रैंचाइज को दिए इंटरव्यू में WWE जॉइन करने को लेकर बात की।

इस इंटरव्यू के दौरान उमागा के बेटे ने कहा,

"WWE जॉइन करना मुख्य लक्ष्य है। मेरे परिवार का WWE के साथ लंबा इतिहास रहा है। मैं AEW में जाने वाला पहला फाटू या अनोआ'ई नहीं बनना चाहता हूं। मै चक्र को नहीं तोड़ना चाहता हूं। हालांकि, इसका मतलब बनता है क्योंकि सभी की जर्नी अलग होती है। मेरी जर्नी अलग है। मेरी कहानी सोलो, द उसोज़, जैकब और रोमन से काफी अलग है। मेरे पास एक दूसरा चैप्टर मौजूद है। मैं टेबल की दूसरी साइड बैठा हुआ हूं।"