WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई ने डेब्यू मैच में जीत हासिल कर उन्हें और The Usos को दी खुली चुनौती, बयान सुनकर चौंक जाएंंगे आप

Pankaj
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

Zilla Fatu: जब आप अनोआ'ई फैमिली के सदस्य होते हैं तो सभी रास्ते WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) की ओर जाते प्रतीत होते हैं। हाल ही में इन-रिंग डेब्यू करने वाले ज़िल्ला फाटू (Zilla Fatu) ने अब ब्लडलाइन के प्रत्येक सदस्य को अपने सपनों का प्रतिद्वंद्वी घोषित कर दिया है और चुनौती दी है।

ज़िल्ला फाटू WWE दिग्गज उमागा के बेटे हैं। उन्होंने बुकर टी के रियलिटी ऑफ रेसलिंग में डेब्यू किया और अपना मैच जीता। यहां तक कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए अपने पिता के फिनिशर समोअन स्पाइक का भी इस्तेमाल किया।

मैच जीतने के बाद ज़िल्ला फाटू ने अपना इंटरव्यू दिया और आगे के प्लान के बारे में बताया। उनकी नजर पहले से ही WWE पर है, और केवल उस पर ही नहीं बल्कि जे और जिमी उसो, रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ मैचों पर भी।

प्रो रेसलिंग में जे उसो, सोलो सिकोआ, जिमी उसो, रोमन रेंस। यही मेरा लक्ष्य है।

youtube-cover

जाहिर है कि फाटू अपने परिवार के सदस्यों के पीछे जा रहे हैं और उन्हें ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है। वे मानेंगे या नहीं यह देखने वाली बात होगी। इसकी संभावना नहीं है कि WWE इस समय उसे जेट इंजन देगा क्योंकि जब तक वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो जाते तब तक वह संभवतः ROW में ही काम करते रहेंगे।

क्या WWE रिंग में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के बीच होगा मैच?

ये बात तो तय है कि बहुत जल्द फाटू WWE में भी आ जाएंगे। आप सभी को पता है कि सोलो सिकोआ ने NXT में बहुत कम काम किया था। उन्हें वहां पर भी पुश दिया गया था। बहुत जल्द उनकी मेन रोस्टर में एंट्री हो गई थी। तब से मेन रोस्टर में वो ब्लडलाइन का हिस्सा रहकर अच्छा काम कर रहे हैं। कंपनी ने इस बात के संकेत दे दिए है कि उन्हें आगे जाकर तगड़ा पुश दिया जाएगा। रोमन रेंस के साथ भी उनका मैच आगे देखने को मिल सकता है। कुछ ऐसा ही फाटू के साथ भी हो सकता है। उन्हें भी सोलो सिकोआ की तरह ही आगे बिल्ड किया जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now