WWE SummerSlam में Roman Reigns के मैच के बाद उनके भाई ने दी थी अनोखी प्रतिक्रिया, गुस्से से हुए आगबबूला

roman reigns vs jey uso
रोमन रेंस के भाई ने उनके SummerSlam के मैच पर निकाला गुस्सा?

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2023 में हुए ट्राइबल कॉम्बैट मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जे उसो (Jey Uso) को हराने में सफलता पाई थी। मैच के अंतिम क्षणों में जिमी उसो (Jimmy Uso) ने अपने सगे भाई को धोखा देकर रोमन की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। अब अनोआ'ई फैमिली मेंबर ज़िला फाटू (Zilla Fatu) ने इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको याद दिला दें कि SummerSlam के मेन इवेंट के समाप्त होने के कुछ ही देर बाद ज़िला फाटू ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की थी, जिसमें उन्होंने गुस्से वाले इमोजी शेयर करते हुए दर्शाया था कि वो उस मैच के परिणाम से खुश नहीं थे।

Roman Reigns के अलावा द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स इस हफ्ते SmackDown में मौजूद होंगे। एक तरफ जिमी उसो अपने भाई को धोखा देने पर सफाई देंगे, वहीं ट्राइबल चीफ भी द ब्लडलाइन की मौजूदा स्थिति पर बात करेंगे।

Bill Apter के अनुसार WWE सुपरस्टार Cody Rhodes को Roman Reigns के खिलाफ रीमैच में कोई दिलचस्पी नहीं है

2023 मेंस Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Roman Reigns को चैलेंज किया था, लेकिन कड़े संघर्ष के बाद उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।

अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर का मानना है कि द अमेरिकन नाईटमेयर का लक्ष्य अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं बल्कि सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतना है।

Unskripted पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने कहा:

"वो ये सब अपने पिता के लिए कर रहे हैं। 'द अमेरिकन ड्रीम' डस्टी रोड्स अपने करियर में कभी WWE वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए। मुझे लगता है कि कोडी रोड्स का ध्यान अब रोमन रेंस को हराने पर नहीं है और ना ही वो गुंथर से भिड़ना चाहते हैं। उनका लक्ष्य फिलहाल सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने पर है। मुझे नहीं लगता कि ये कहानी कभी समाप्त होगी, लेकिन सबको खुश करने के लिए उन्हें चैंपियनशिप जीतनी ही होगी।"

ये WrestleMania 39 के बाद पहला मौका था जब रोमन रेंस अपने टाइटल को डिफेंड कर रहे थे। उन्होंने जे उसो को हराकर टाइटल को रिटेन किया और अब देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें आने वाले महीनों में किस तरीके से बुक किया जाता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now