WWE Night of Champions में पूर्व चैंपियन के ऊपर हुए अटैक का कारण सामने आया, Raw में मचे बवाल के बीच हुआ बड़ा खुलासा

becky lynch zoey stark
पूर्व चैंपियन पर अटैक को लेकर फेमस सुपरस्टार का खुलासा

WWE: WWE Night of Champions 2023 में बैकी लिंच (Becky Lynch) vs ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) मैच धमाकेदार रहा, जिसके अंतिम क्षणों में ज़ोई स्टार्क (Zoey Stark) ने इंटरफेयर कर स्ट्रेटस को जीत दर्ज करने में मदद की थी। अब रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में स्टार्क ने बैकी पर अटैक के असली कारण का खुलासा किया है।

Raw में इस हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस ने स्टार्क की तारीफ की और उनका Night of Champions में मदद के लिए धन्यवाद किया। इस बीच स्टार्क ने भी एंट्री ली और कहा कि वो सफलता के लिए बैकी की तरह लंबा रास्ता चुन सकती थीं, लेकिन इसके बजाय उन्होंने चालाकी भरा रास्ता चुनने का फैसला लिया।

स्टार्क के इरादे स्पष्ट हैं कि उन्होंने सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए बैकी पर अटैक किया था। इस बीच बैकी लिंच ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और रीमैच लड़ने का ऑफर दिया। ये सुनकर हील सुपरस्टार्स ने द मैन पर अटैक कर दिया और अपनी टी-शर्ट उतार कर बैकी के ऊपर डाल दी, जिसपर 'Thank You Trish' लिखा था।

WWE में जारी रहने वाली है Trish Stratus और Becky Lynch की दुश्मनी

WWE में ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच की दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब WrestleMania 39 के बाद एक Raw एपिसोड में हॉल ऑफ फेमर ने द मैन पर अटैक कर हील टर्न लिया था। ट्रिश तभी से बैकी के साथ माइंड गेम्स खेलती आई हैं।

इस स्टोरीलाइन में उनका सबसे पहला मैच Night of Champions 2023 में हुआ, जिसमें बैकी की हार हुई। मगर जैसा कि हमने आपको बताया कि स्ट्रेटस ने ज़ोई स्टार्क की मदद लेकर बेईमानी से जीत दर्ज की थी, उससे ऐसा प्रतीत होने लगा था कि ये दुश्मनी अभी जारी रहने वाली है।

वहीं इस हफ्ते Raw के सैगमेंट ने भी पुख्ता संकेत दिए हैं कि ये स्टोरीलाइन फिलहाल जारी रहने वाली है और बहुत जल्द संभव है कि उनके अगले मैच का ऐलान कर दिया जाए। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस दौरान ज़ोई स्टार्क vs बैकी लिंच मैच को बुक किया जाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now