×

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 मार्च 2019

पढ़िए दिन भर की प्रमुख क्रिकेट खबरें

निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Timeless

आईपीएल 2019, पांचवां मैच: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज़ की

Advertisement
Ad

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2019 के पांचवें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार विकेट खोकर आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। शेन वॉटसन को उनकी तेज़ पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


आईपीएल 2019: जोस बटलर को विवादित तरीके से आउट करने के बाद अश्विन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

अश्विन ने कहा कि मैंने गेंद छोड़ी भी नहीं थी और बटलर क्रीज से बाहर आ गए थे। इसमें मैंने कोई गलती नहीं की। यह बहुत सहज है। मैं वास्तव में एक्शन में आया भी नहीं था कि बटलर ने क्रीज छोड़ दी थी। जहां तक रन आउट की बात है तो यह गलत नहीं था।


आईपीएल 2019: चेन्नई के लो स्कोर मैच के बाद बीसीसीआई ने की स्पोर्टिंग पिच बनाने की अपील

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि बाकी के आईपीएल मैचों के लिए फ्रेंचाइजी को स्पोर्टिंग विकेट तैयार करने के लिए कहा गया है। बीसीसीआई लीग के दौरान तैयार किए गए विकटों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता है लेकिन विकेट को बल्लेबाजों या गेंदबाजों दोनों में से किसी के अनुकूल नहीं होना चाहिए।


 आईपीएल 2019: अगले दो मैचों के लिए मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ सकते हैं लसिथ मलिंगा

एसएलसी ने पहले कहा था कि विश्वकप टीम में वही खिलाड़ी खेलने के लिए चुने जाएंगे, जो चार अप्रैल से 11 अप्रैल तक चलने वाले सुपर प्रांतीय टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। इसके बाद लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के शुरुआती छह मैचों से खुद को अलग कर लिया था। 


आर. अश्विन ने खिलाड़ियों के लिए मांगा किसी भी शहर से वोट देने का अधिकार

Advertisement
Ad

किंग्स XI पंजाब के कप्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री से यह गुजारिश करना चाहूंगा कि कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान क्रिकेट खेल रहे भारतीय खिलाड़ी अपना वोट, जिस शहर में हों वहीं से डाल सकें। इससे पहले नरेंद्र मोदी ने इस बार के लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए देश की जनता में जागरूकता फैलाने के लिए अश्विन समेत कई खिलाड़ियों को टैग किया था।


महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह को लेकर कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी वर्ल्डकप होने के सवाल पर फ्लेमिंग ने कहा कि मैं इस चर्चा का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। धोनी वर्ल्डकप खेलेंगे और ऐसा होने भी जा रहा है। उसके बाद क्या होता है, मुझे नहीं पता। मेरी ख्वाहिश है कि वो चेन्नई के लिए अंत तक खेलें। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 26 Mar 2019, 23:58 IST