बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन

2 WWE सुपरस्टार्स जिनकी लोकप्रियता में काफी कमी आई है और 2 जिनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है 

Subham Pal
ANALYST
Modified 19 Apr 2021

किसी भी रेसलर के WWE सुपरस्टार बनने तक का सफर आसान नहीं होता है और इस पोजिशन पर पहुंचने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी होती है। हालांकि, WWE सुपरस्टार बनने के बाद काम खत्म नहीं होता है बल्कि कंपनी में खुद को बनाए रखने के लिए पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। यही नहीं, कंपनी में किसी सुपरस्टार के टॉप पर पहुंच जाने का यह बिल्कुल भी मतलब नहीं होता है कि वह सुपरस्टार हमेशा अपने पोजिशन पर बना रहेगा।

Ad

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania Backlash पीपीवी के मैच कार्ड की भविष्यवाणी

यही कारण है कि कई सुपरस्टार्स के WWE करियर के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हुए हैं जो कि अपने पूरे करियर के दौरान टॉप पर बने हुए थे। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी लोकप्रियता में काफी कमी आई है और 2 जिनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है।

1- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी के लोकप्रियता में काफी कमी आई है

जैफ हार्डी को पिछले कुछ समय में काफी खराब बुकिंग का सामना करना पड़ा है

जैफ हार्डी ने हाई-फ्लाइंग मूव्स के जरिए WWE में अपना करियर बनाया था और वह फैंस के बीच काफी तेजी से लोकप्रिय हुए थे। आपको बता दें, जब जैफ हार्डी ने WrestleMania 33 में अपने भाई मैट हार्डी के साथ वापसी की थी तो फैंस ने उन्हें काफी चीयर किया था और हार्डी बॉयज इस शो के दौरान Raw टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: टॉप चैंपियन जॉन सीना को रिटायर करने को है तैयार, रोमन रेंस AEW का हिस्सा बनना चाहते हैं?

हालांकि, मैट काफी समय पहले ही WWE छोड़कर AEW का हिस्सा बन चुके हैं जबकि जैफ अभी भी WWE का हिस्सा हैं लेकिन पिछले कुछ समय में उनके लोकप्रियता में काफी कमी आई है। उनकी लोकप्रियता में हुई कमी के पीछे WWE क्रिएटिव टीम का हाथ भी है जिन्होंने पिछले कुछ समय में जैफ की खराब बुकिंग की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Ad
1 / 3 Next
Published 19 Apr 2021
 
See more comments
 
 
×