Create
Notifications

WWE WrestleMania Backlash पीपीवी के मैच कार्ड की भविष्यवाणी 

WrestleMania Backlash
WrestleMania Backlash
Subham Pal
ANALYST
Modified 19 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WrestleMania 37 इतिहास में दर्ज हो चुका है और WWE अपने अगले पीपीवी WrestleMania Backlash की घोषणा कर चुकी हैं जिसका आयोजन 16 मई (भारत में 17 मई) को होने जा रहा है। आपको बता दें, शुरूआत में इस शो का नाम Backlash हुआ करता था लेकिन WWE ने इस शो का नाम बदलकर अब WrestleMania Backlash कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि WrestleMania सीजन अभी समाप्त नहीं हुआ है और आगामी पीपीवी में कई फ्यूड्स जारी रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: टॉप चैंपियन जॉन सीना को रिटायर करने को है तैयार, रोमन रेंस AEW का हिस्सा बनना चाहते हैं?

फैंस यह उम्मीद कर सकते हैं कि इस पीपीवी में कुछ रिमैच देखने को मिल सकते हैं, हालांकि, यह अच्छा आईडिया नहीं होगा। वहीं, WWE चाहेगी कि वह इस पीपीवी को सफल बना सके। इस आर्टिकल में हम WrestleMania Backlash पीपीवी में होने जा रहे मैचों की भविष्यवाणी करने जा रहे हैं।

7- WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप मैच)

WrestleMania Backlash के लिए बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर के मैच की घोषणा की जा चुकी है। आपको बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने Raw में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रैंडी ऑर्टन को हराकर इस मैच में अपनी जगह बनाई थी। हालांकि, इस मैच के खत्म होने के बाद टी-बार और मेस ने मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़े 5 बड़े खुलासे जो डीन एंब्रोज उर्फ जॉन मोक्सली ने क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर किये

अभी तक यह बात कंफर्म नहीं हुई है कि टी-बार & मेस ने हर्ट बिजनेस को ज्वाइन किया है या नहीं लेकिन संभव है कि इस पीपीवी में ये दोनों सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले को उनका WWE चैंपियनशिप रिटेन करने में बड़ी मदद कर सकते हैं। यही कारण है कि WrestleMania Backlash में मैकइंटायर शायद ही लैश्ले को हरा पाएंगे और ऐसा लग रहा है कि WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले के बड़े मैच की तैयारी कर रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now