कीथ ली और रेट्रीब्यूशन के लीडर

3 बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की

  • जानिए कुछ बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की
  • क्लैश ऑफ चैंपियंस के पहले Raw के एपिसोड में WWE ने कुछ गलतियां की।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 22 Sep 2020, 12:55 IST

Advertisement
Ad

Raw के एपिसोड का अंत हो गया है। क्लैश ऑफ चैंपियंस के पहले ये Raw का अंतिम एपिसोड था। ऐसे में WWE ने बड़े मुकाबलों को हाइप करने की कोशिश की। साथ ही पीपीवी के लिए कुछ मैचों की घोषणा भी देखने को मिल गयी। रेट्रीब्यूशन के पीछे मौजूद सुपरस्टार्स सामने आए। साथ ही रैंडी ऑर्टन की वापसी भी देखने को मिली।

हर्ट बिजनेस ने एक बार फिर प्रभावित किया। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ते हुए नजर आयी। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि WWE ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड को अच्छी तरह से बुक करने की कोशिश की। शो मनोरजंक रहा लेकिन इसे WWE का सबसे अच्छा एपिसोड नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw, 21 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

WWE ने कुछ जगहों पर अपनी बुकिंग में गलतियां की। साथ ही कंपनी की ये गलतियां साफ तौर पर नजर आयी। इसलिए हम बात करने Raw के एपिसोड में WWE द्वारा हुई कुछ गलतियों के बारे में।

3- Raw में रेट्रीब्यूशन के पहले मैच का सही तरह से नतीजा नहीं निकलना

Advertisement
Ad

Raw के मेन इवेंट में रेट्रीब्यूशन का सामना 6-मैन टैग टीम मैच में हर्ट बिजनेस से हुआ था। रेट्रीब्यूशन पहली बार WWE में अपना मैच लड़ रहा था और उनके लिए ये शानदार पल पूरी तरह खराब हो गया। मैच का अंत DQ में देखने को मिला।

WWE ने यहां एक बड़ी गलती कर दी। इससे रेट्रीब्यूशन के तीनों सदस्यों का कद काफी ज्यादा गिर गया है। अगर मैच का क्लीन नतीजा निकलता और रेट्रीब्यूशन की जीत होती तो शायद ये एक बढ़िया चीज़ रहती। खैर, WWE को अपनी गलती सुधारनी होगी।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions से पहले Raw के अंतिम एपिसोड पर भड़के फैंस ने ट्विटर पर दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 22 Sep 2020, 12:55 IST
 
 
 
×