Clash of Champions से पहले Raw के अंतिम एपिसोड पर भड़के फैंस ने ट्विटर पर दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी से पहले WWE Raw का अंतिम एपिसोड देखने को मिला। ये Raw उतनी खास नहीं रही जितना फैंस ने सोचा था। तीन घंटे के इस शो में फैंस को बिल्कुल भी मजा नहीं आया। हालांकि Raw के इस एपिसोड में कुछ अच्छी चीजें भी देखने को मिली थी। इस हफ्ते Raw की शुरूआत अलग तरह से हुई। रेट्रीब्यूशन ने एंट्री की और सभी के ऊपर निशाना साथा। इस दौरान हर्ट बिजनेस की भी एंट्री और फ्यूड देखने को मिली।

एंड्राडे और गार्जा ने भी जबरदस्त प्रदर्शन इस बार किया और ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में जीत हासिल की। एक बार फिर एलिस्टर ब्लैक ने केविन ओवेंस के ऊपर अटैक कर दिया था। केविन ओवेंस के शो में शेन मैकमैहन गेस्ट बनकर आए थे। इसके अंत में ब्लैक ने कारनामा कर दिया। कीथ ली और मैकइंटायर का मुकाबला फिर से यहां देखने को मिला। इस बार ये मैच अच्छा हुआ लेकिन अंत में कोई नतीजा नहीं निकला। रैंडी ऑर्टन ने आकर दोनों के ऊपर हमला कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने कीथ ली को पंट किक मार दी। वहीं जेलिना वेगा और मिकी जेम्स के बीच मैच हुआ। वेगा ने जीत हासिल कर ली और अब वो रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका का सामना करेंगी।

सैथ रॉलिंस ने अपने प्रोमो से थोड़ा बहुत फैंस का दिल जीत लिया। वहीं Raw अंडरग्राउंड में ब्रॉन स्ट्रोमैन का दबदबा देखने को इस बार फिर मिला। मेन इवेंट में रेट्रीब्यूशन और हर्ट बिजनेस के बीच मुकाबला हुआ। मैच डिस्क्वालिफाई हो गया लेकिन मैच के बाद मैच के बाद रेट्रीब्यूशन के बाकी सुपरस्टार्स भी बाहर आ गए और उन्होंने द हर्ट बिजनेस के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया। ड्रू मैकइंटायर पूरे रोस्टर को लेकर बाहर आ गए थे। हालांकि अंत में रैंडी ऑर्टन ने एकदम से ड्रू मैकइंटायर को खतरनाक RKO दे दिया था। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो उतना खास नहीं रहा। ट्विटर पर भी फैंस की अच्छी प्रतिक्रियाएं सामने नहीं आई।

WWE Raw को फैंस से किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं:

(मुझे WWE पसंद हैं। लेकिन Raw काफी बकवास रही। पूरे शो में रेट्रिब्यूशन थी, जो काम नहीं आया।)

(इस रॉ को देखकर ये ऑफिशियल हो गया है कि स्मैकडाउन WWE का बेस्ट शो है।)

(रॉ का मेन इवेंट हमेशा डिस्क्वालिफाई के जरिए पिछले कुछ महीनों से खत्म हो रहा है।और ये बहुत बुरी बात है।)

(रैंडी ऑर्टन ने आकर इस रात को बचा लिया।)

(रॉ की एंडिंग कुछ इस तरह की थी।)

(ये शो काफी बेकार था। ये तीन घंटे बहुत ही मुश्किल हैं।)

(इस साल की सबसे खराब रॉ ये रही है।)

(जितना मैंने सोचा था उससे भी खराब रहा। रेट्रीब्यूशन ने हर्ट बिजनेस को हर्ट कर दिया।)

(बहुत ही बेकार रॉ।)

(WWE रॉ इतिहास का सबसे गंदा डिस्क्वालिफिकेशन।)

(WWE रॉ से नफरत हो गई है।)

(तीन घंटे के एपिसोज में एक बढ़िया सैगमेंट और जीरो अच्छे मैच।)

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स: 21 सितंबर, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now