पॉल हेमन और विंस मैकमैहन

3 बड़ी गलतियां जो WWE को इस हफ्ते Raw के एपिसोड में नहीं करनी चाहिए

  • ये गलतियां हुई तो होगा बड़ा नुकसान।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 08 Jul 2019, 12:11 IST

Advertisement
Ad

अब हम एक्सट्रीम रूल्स से सिर्फ एक हफ्ते दूर है। रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पॉल हेमन ने पिछले हफ्ते काफी अच्छा शो दिए था, इसलिए इस हफ्ते भी फैंस की रॉ से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। रॉ के अंतिम एपिसोड में कुछ अच्छे सैगमेंट और मैच हुए थे।

पिछले हफ्ते द अंडरटेकर ने शेन और मैकइंटायर को इंटरफेयर करके एक जबरदस्त प्रोमो कट किया था। एजे स्टाइल्स ने चौंकाने वाला हील टर्न लिया था। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले ने शुरुआत में ही LED बोर्ड को तबाह कर दिया था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अंडरटेकर के बड़े ड्रीम मैच के संकेत दिए।

रॉ का अगला एपिसोड न्यूजर्सी से सीधा प्रसारित होगा। रॉ में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच बनाम एंड्राडे और जेलिना वेगा का मिक्स टैग टीम मैच होगा। इसके अलावा रोमन रेंस और उनके एक साथी का शेन मैकमैहन और मैकइंटायर के खिलाफ मैच होगा। 

WWE ने पिछले हफ्ते कुछ गलतियां की थी और हो सकता है कि इस हफ्ते भी कुछ गलतियां करें। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE को रॉ के एपिसोड में नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा हुई

#3 माइक और मरिया कनेलिस की स्टोरीलाइन को आगे खींचना

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते माइक कनेलिस ने रॉ के एपिसोड में अपना डेब्यू किया। उन्होंने अपनी पत्नी मरिया के साथ टीम बनाकर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का सामना किया। इस मैच में चैंपियन टीम को आसानी से जीत मिल गयी।

मैच के बीच में ही मरिया ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है और मैच हारने के बाद उन्होंने एक अजीब सा प्रोमो कट किया, जिसका कोई भी अर्थ नहीं निकल रहा था। इस स्टोरीलाइन से उनको भी कोई फायदा नहीं होगा और न ही WWE को। WWE को इस स्टोरीलाइन को खींचने की गलती नहीं करनी चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 08 Jul 2019, 12:11 IST
 
See more comments
 
 
×