प्रेग्नेंसी जो सच थी और जो कहानी का हिस्सा थीं

WWE की तीन प्रेग्नेंसी जो सच थी और 3 जो कहानी का हिस्सा थीं

Amit Shukla
ANALYST
Modified 26 Feb 2021

WWE में हाल में ऐसी स्थितियाँ देखने को मिली हैं जहाँ रेसलर्स ने टीवी पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। इनमें मारिया कनेलिस (Maria Kanellis), बैकी लिंच (Becky Lynch), बेला ट्विन्स (Bella Twins) का नाम अहम है। ऐसा नहीं है कि इससे पहले रेसलर्स की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें नहीं आई हैं लेकिन ऐसा कई बार हुआ है कि ये झूठ पाई गई थी। इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जब WWE ने प्रेग्नेंसी को कहानी के लिए इस्तेमाल किया और वो पल भी जब ये सच थीं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

#3 WWE कहानी का हिस्सा थी: मे यंग ने मार्क हेनरी के कारण प्रेग्नेंट होने की बात कही

WWE हॉल ऑफ फेमर मे यंग ने इस कहानी में तब एंट्री की जब मार्क हेनरी को सेक्सुअल चॉकलेट के तौर पर दिखाया जाता था। उस समय मार्क हेनरी डडली बॉयज के साथ एक लड़ाई का हिस्सा थे और वो अपनी लड़ाई को अच्छी तरह से आगे बढ़ा रहे थे जब मे यंग ने इस बात की घोषणा कर दी।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

इसकी वजह से डडली बॉयज ने मे यंग पर कई बार अटैक किया और उसका असर ये हुआ कि जब मे यंग ने बच्चे को जन्म दिया तो वो एक रबर से बना हुआ हाथ निकला। ये उस समय की काफी विवादास्पद घटना थी लेकिन WWE इस तरह की कहानियों को करने की आदी थी जिसकी वजह से टीवी पर कुछ अलग ही किस्म की कहानी देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

Advertisement
Ad

#3 प्रेग्नेंसी सच थी: WWE Raw में बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने पिछले साल Raw के एक एपिसोड में इस बात की घोषणा कर दी कि वो प्रेग्नेंट हैं। इस घोषणा के बाद जो पल हुआ वो सबकी आँखें खुशी के आंसुओं से भर गया था। असुका उस समय Money In The Bank ब्रीफकेस जीतकर आई थीं और उन्होंने रिंग में आकर बैकी लिंच को चैलेंज करना चाहा था।

उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि बैकी वाकई में प्रेग्नेंट हैं। जब उन्होंने ये खबर सुनी तो वो भावुक हो गई थीं। इसके बाद बैकी लिंच रिंग से दूर हो गई थीं। हाल में उनके पति ने रिंग में वापसी की लेकिन अब ये देखना होगा कि बैकी लिंच रिंग में कब वापसी करती हैं। वो एक अद्भुत सुपरस्टार हैं जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble से जुड़ी 10 तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Feb 2021, 15:50 IST
 
See more comments
 
 
×