ऐज

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ऐज रोड टू WrestleMania 37 के दौरान फ्यूड कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
Modified 26 Jan 2021

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज (Edge) इस हफ्ते राॅ (RAW) में सैटेलाइट के जरिए लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आए और इस दौरान प्रोमो देते हुए खुद के 2021 रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में उतरने की घोषणा कर दी। आपको बता दें, ऐज Backlash पीपीवी में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो गए थे। आपको बता दें, इससे पहले ऐज ने 2020 Royal Rumble मैच के जरिए WWE में दमदार वापसी की थी।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 WWE स्टार्स जिन्हें उनके करियर में केवल एक Royal Rumble मैच में लड़ने का मौका मिल पाया

अब जबकि, ऐज की वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में वह किस सुपस्टार के साथ फ्यूड की शुरुआत करने वाले हैं। इस वक्त WWE के रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके साथ ऐज का फ्यूड देखने में काफी मजा आएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो रोड टू WrestleMania 37 के दौरान ऐज के साथ फ्यूड कर सकते हैं।

5- ऐज WWE में रैंडी ऑर्टन के साथ फ्यूड जारी रखेंगे?

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि ऐज रिंग में वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन के साथ अपना फ्यूड जारी रख सकते हैं और आपको बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड अभी समाप्त नहीं हुआ है। अफवाहों की माने तो WrestleMania 37 में ऐज और रैंडी ऑर्टन आई क्विट मैच में मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumour Roundup: ट्रिपल एच ने दो बड़े सुपरस्टार्स के वापसी को लेकर दिया अपडेट, WrestleMania 39 में हो सकता है ड्रीम मैच

ऐज का WrestleMania फ्यूड Royal Rumble मैच के दौरान ही शुरू हो सकता है और अब जबकि, रैंडी ऑर्टन इस वक्त द फीन्ड के साथ फ्यूड में बिजी हैं, ऐसा लग रहा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के WrestleMania प्लान में बदलाव कर सकती है। हालांकि, वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन के साथ फ्यूड शुरू करने के जरिए ऐज के पास ऑर्टन द्वारा क्रिश्चियन पर किये गए हमले का बदला लेने का मौका होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Jan 2021, 14:55 IST
 
See more comments
 
 
×