रॉ की कमेंट्री डेस्क

Raw में समोआ जो के कमेंट्री डेस्क पर नज़र आने के 5 बड़े कारण

  • किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के बाद से ही रिंग में नहीं आए हैं समोआ जो
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Nov 2019, 15:40 IST

Advertisement
Ad

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत बैकी लिंच और शार्लेट के सैगमेंट से हुई थी लेकिन कुछ मिनटों बाद ही द आइकॉनिक्स की एंट्री हुई। अभी बैकी-शार्लेट और द आइकॉनिक्स के बीच मैच शुरू भी नहीं हुआ था कि तभी समोआ जो ने एंट्री ली जो कमेंट्री करने के लिए बाहर आए थे।

कमेंट्री डेस्क पर उन्होंने विस जोसेफ और जैरी लॉलर को जॉइन किया लेकिन यहाँ डियो मैडिन मौजूद नहीं रहे थे। असल में सबसे बड़ा कारण यह था कि ब्रॉक लैसनर द्वारा हमले के कारण डियो मैडिन को कमेंट्री से कुछ समय के लिए आराम दिया गया है।

अब सवाल यह है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस रोल के लिए समोआ जो को ही क्यों चुना। इस आर्टिकल में हम समोआ जो पर ही चर्चा करने वाले हैं कि वो इन दिनों फाइट क्यों नहीं कर रहे हैं और कमेंट्री डेस्क पर जैरी लॉलर और जोसेफ को उन्होंने ही जॉइन क्यों किया।

यह भी पढ़ें: स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

# समोआ जो फिलहाल चोटिल हैं

सितंबर 2019 में हुए किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही समोआ जो रिंग में नहीं उतरे हैं। उस सेमीफाइनल मैच के दौरान उन्हें अंगूठे में फ्रेक्चर हो गया था। यह अच्छी बात है कि WWE उन्हें लगातार ऑन-स्क्रीन आने का मौका दे रही है और यह भी मानने वाली बात है कि वो केवल डॉक्टरों द्वारा क्लीन चिट मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं।

Advertisement
Ad

रिंग में तो समोआ जो खुद को काफी बार साबित कर चुके हैं और अब जब उन्हें कमेंट्री रोल दिया गया है, इसमें भी वो अच्छा काम कर रहे हैं। ये चीजें दर्शाती हैं कि समोआ जो, हजारों में नहीं बल्कि लाखों में एक पाए जाने वाले रेसलर हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 19 Nov 2019, 15:40 IST
 
See more comments
 
 
×