×

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के दौरान इशारों-इशारों में बताई

जल्द ही एक बड़े रेसलमेनिया मैच का ऐलान हो सकता है

Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:56 IST

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते की शानदार स्मैकडाउन के बाद इस हफ्ते की रॉ भी काफी अच्छी रही। शो में एक बार फिर से डब्लू डब्लू ई (WWE) के NXT रेसलर्स दिखे और इस वजह से ये शो और भी ज्यादा अच्छा लगने लगा था। 

शो में टाइटल मुकाबले और कई रेसलर्स का आमना-सामना होते हुए दिखा और इस वजह से हमें कई शानदार स्टोरीलाइंस की भी शुरुआत होते हुए नजर आई। 

ये भी पढ़ें: Raw में ऑफ एयर होने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड और सैथ रॉलिंस भिड़े

सर्वाइवर सीरीज जल्द ही होने वाला है और फैंस इस शो के लिए काफी उत्सुक हैं। आइए जानें उन 5 बातों के बारे में जिन्हें WWE ने इस हफ्ते रॉ में इशारों-इशारों में बताया। 

#5 बैकी लिंच सर्वाइवर सीरीज में जीतने वाली हैं और इससे किसी बड़ी चीज़ की शुरुआत होने वाली है

सर्वाइवर सीरीज में बैकी लिंच का मैच शायना बैजलर और बेली के खिलाफ होने वाला है। बेली और लिंच का WWE में इतिहास रह चुका है लेकिन बैजलर के इस दुश्मनी में आने के बाद से फैंस काफी ज्यादा खुश हो चुके हैं। इस ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में तीनों चैंपियंस एक दूसरे के खिलाफ लड़ने वाली हैं।

जब बैजलर और लिंच का सैगमेंट हो रहा था तो द मैन ने रोंडा राउजी का नाम भी लिया था, जो मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन की ट्रेनिंग पार्टनर थीं।

Advertisement
Ad

बैजलर ने फिर उन्हें याद दिलाया कि वो रोंडा राउजी नहीं हैं। इन दोनों रेसलर्स कि दुश्मनी में भले ही बेली भी शामिल हैं लेकिन इससे हमें आने वाले समय में एक बड़ा रेसलमेनिया मुकाबला दिख सकता है जो फोर हॉर्सविमेन बनाम फोर हॉर्सविमेन हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5
Published 05 Nov 2019, 13:10 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment