Create
Notifications

Raw में ऑफ एयर होने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड और सैथ रॉलिंस भिड़े

सैथ रॉलिंस और फीन्ड
सैथ रॉलिंस और फीन्ड
Ankit

WWE सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है, कंपनी का अब पूरा ध्यान इस पीपीवी पर है। स्मैकडाउन में जैसे NXT सुपरस्टार्स ने हल्ला बोला वैसा ही इस हफ्ते रॉ में देखने को मिला। शुरुआत में ट्रिपल एच कुछ गाड़ियों के साथ आए लेकिन उसमें कौन था ये साफ नहीं हुआ। पूरे शो में बेहतरीन मैच दिखे लेकिन मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एडम कोल का महा मुकाबला हुआ।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 4 नवंबर, 2019

शो का सबसे अच्छा पल था जब ब्रॉक लैसनर अपने दुश्मन रे मिस्टीरियो को तलाश रहे थे लेकिन किंग ऑफ 619 ने पीछे से उनपर वार कर लैसनर की सारी प्लानिंग को फेल कर दिया। मिस्टीरियो ने सर्वाइवर सीरीज के लिए लैसनर को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया है जिसको उन्होंने स्वीकर किया।

मेन इवेंट के बाद जब NXT और रॉ के सुपरस्टार्स आपस में लड़ रहे थे तभी फीन्ड ने चौंकाने वाली एंट्री की। फैंस के साथ साथ बाकी सुपरस्टार्स भी हैरान रह गए क्योंकि फीन्ड स्मैकडाउन का हिस्सा है। जिसके बाद फीन्ड और रॉलिंस का स्टील केज मैच रखा गया। एक अच्छे मैच में फीन्ड ने सिस्टर एबिगेल मारकर जीत दर्ज की और टाइटल रिटेन किया। हालांकि रॉलिंस काफी आक्रामक दिखे जिससे कयास लगाया जा रहा है कि फीन्ड अब फेस बन गए हैं जबकि रॉलिंस विलन। ये पहला मौका था जब फीन्ड ने क्राउन ज्वेल में टाइटल जीतने के बाद डिफेंड किया है।

खैर, रॉ के शो के बाद ऑफ एयर के इस मैच को काफी पसंद किया गया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये सामने आता है कि जब कोई भी सुपरस्टार किसी भी ब्रांड में जा सकता है तो ड्राफ्ट का मतलब क्या है। इससे पहले ब्रॉक लैसनर ने अपनी मर्जी से स्मैकडाउन को छोड़ रॉ का हाथ थामा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...