WWE सुपरस्टार्स कभी-कभार ही क्रिएटिव टीम के आईडिया को ठुकराते हैं

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने क्रिएटिव टीम के बेहतरीन  आईडिया को ठुकरा दिया 

  • WWE सुपरस्टार्स को सफल बनाने में क्रिएटिव टीम का बहुत बड़ा हाथ होता है।
  • WWE सुपरस्टार्स क्रिएटिव टीम के आईडिया को कभी-कभार ही ठुकराते हैं।
Subham Pal
ANALYST
Modified 03 Jun 2020, 16:43 IST

किसी भी WWE सुपरस्टार को महानतम सुपरस्टार्स में से एक बनने के लिए कई सालों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हालांकि, सुपरस्टार्स को महान बनाने में क्रिएटिव टीम और WWE के बड़े अधिकारियों का भी बहुत बड़ा हाथ होता है। आपको बता दें, WWE इतिहास में कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जिनके शानदार करियर के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 युवा WWE रेसलर्स जो भविष्य में कंपनी के मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं 

ये सुपरस्टार्स अपने करियर के दौरान कई यादगार स्टोरीलाइंस और मैचों का हिस्सा रहे हैं और ऐसा काफी कम बार देखा गया है जब इन सुपरस्टार्स ने किसी क्रिएटिव आईडिया को ठुकराया हो। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने बेहतरीन क्रिएटिव आईडिया को ठुकरा दिया।

5- WWE सुपरस्टार सीएम पंक

सीएम पंक वर्तमान में फॉक्स नेटवर्क पर WWE बैकस्टेज शो पर एनालिस्ट के रूप में काम कर रहे हैं। आपको बता दें, सीएम पंक ने 2014 रॉयल रंबल पीपीवी के तुरंत बाद कंपनी छोड़ दी थी। पंक उस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे लेकिन वह मेन रोस्टर में अपने पोजीशन से नाखुश थे और साथ ही, WWE की मेडिकल टीम के साथ भी पंक के मतभेद थे।

प्लान के अनुसार, सीएम पंक का रेसलमेनिया 30 में ट्रिपल एच से मुकाबला होना था और इस मैच का पंक को विजेता बनाया जाना था। हालांकि, पंक ने इस मैच में हिस्सा लेने की कोई इच्छा नहीं थी और उस वक्त उनका सारा ध्यान कंपनी छोड़ने पर था। आपको बता दें, पंक के WWE छोड़ने से डेनियल ब्रायन को काफी फायदा हुआ और उन्होंने रेसलमेनिया 30 में रैंडी ऑर्टन, बतिस्ता और ट्रिपल एच को हराकर काफी सुर्खियां बटोरी।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 03 Jun 2020, 16:41 IST
 
 
 
×