Create

3 युवा WWE रेसलर्स जो भविष्य में कंपनी के मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं 

एंजेल गार्जा
एंजेल गार्जा

कुछ सालों पहले तक जॉन सीना WWE के पोस्टर बॉय हुआ करते थे और उन्होंने इस दौरान अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाली। वर्तमान में जॉन सीना पार्ट टाइमर बनकर रह गए हैं और रोमन रेंस, सैथ राॅलिंस, ड्रू मैकइंटायर जैसे WWE सुपरस्टार्स ने उनकी जगह ले ली है। हालांकि, ये सुपरस्टार्स भी हमेशा के लिए WWE के फेस नहीं बने रहेंगे और भविष्य में दूसरे सुपरस्टार्स इनकी जगह लेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE कपल जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

आपको बता दें, पिछले कुछ समय में कई युवा रेसलर्स को मेन रोस्टर में जगह मिली है और इन सुपरस्टार्स ने काफी कम समय में ही सबको प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। इन युवा सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में इतनी जल्दी मौका देना यह दर्शाता है कि WWE मैनेजमेंट को इन सुपरस्टार्स पर कितना भरोसा है। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे युवा रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो कि भविष्य में WWE के मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक इस वक्त सैथ राॅलिंस के साथ फ्यूड में हैं और द आर्किटेक्ट जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करने के कारण ब्लैक को काफी फायदा हो रहा है। यही नहीं, इस हफ्ते राॅ में ब्लैक, रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे जो यह दर्शाता है कि WWE ने एलिस्टर ब्लैक के लिए बड़े प्लान बना रखे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 ऐसे पल जब किसी विलन सुपरस्टार ने बेबीफेस रेसलर की बुरी तरह से धुनाई कर दी

आपको बता दें, स्मैकडाउन सुपरस्टार के रूप में एलिस्टर ब्लैक को अच्छी बुकिंग नहीं मिली थी। लेकिन, वह जब से रॉ में आए हैं तब से पॉल हेमन उनका काफी अच्छी तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE एलिस्टर ब्लैक को भविष्य के मेन इवेंट स्टार के रूप में बिल्ड कर रहा है।

2- WWE सुपरस्टार बडी मर्फी

WWE सुपरस्टार बडी मर्फी पहला बार रोमन रेंस के मिस्ट्री अटैकर स्टोरीलाइन के जरिए सुर्खियों में आए थे और उस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ बेहतरीन मैच भी लड़ा था। आप जानते ही हैं कि मर्फी वर्तमान में सैथ राॅलिंस के अनुयायी की भूमिका में हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह हमेशा के लिए द आर्किटेक्ट के साथ रहने वाले हैं।

बडी मर्फी में एक हील मेन इवेंट स्टार बनने की जबरदस्त क्षमता मौजूद है और ऐसा लग रहा है कि WWE भी उन्हें कंपनी का अगला बड़ा हील मेन इवेंट स्टार बनाने की ओर अग्रसर है।

1- WWE सुपरस्टार एंजेल गार्जा

WWE सुपरस्टार एंजेल गार्जा (Angel Garza) काफी टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं और इस वक्त वह रॉ में जेलिना वैगा की फैक्शन का हिस्सा है। एंजेल गार्जा की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह काफी आसानी से खुद को दर्शकों से कनेक्ट कर लेते हैं और यही नहीं, कई फैंस उनकी तुलना WWE के एडी गुरैरो करते हैं।

इसके अलावा WWE मैनेजमेंट टीम को भी एंजेल गार्जा पर काफी भरोसा है और यही कारण है कि हाल ही में रॉ के नए बैनर में बैकी लिंच की जगह एंजेल गार्जा को शामिल किया गया है। ये सारी चीजें दर्शाती है कि एंजेल गार्जा कितने खास हैं और वह निश्चय ही भविष्य में WWE के मेन इवेंट स्टार बनेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment