जॉन मोक्सली

5 पूर्व सुपरस्टार्स जिन्होंने दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस को WWE से बेहतर बताया 

Subham Pal
ANALYST
Modified 27 Jan 2021

WWE में मैनेजमेंट की यह ड्यूटी होती है कि वे पक्का कर सके कि कंपनी में मौजूद सुपरस्टार्स को किसी तरह की कोई तकलीफ न हो, हालांकि, सभी सुपरस्टार्स के साथ WWE में एक जैसा व्यवहार नहीं किया जाता। आपको बता दें, WWE में कई सुपरस्टार्स के साथ किये वादे पूरे नहीं किये जाते और कई बार तो सुपरस्टार्स के साथ बुरा व्यवहार भी किया जाता है और इस वजह से कई सुपरस्टार्स दूसरे रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनना ही बेहतर समझते हैं। 

Advertisement
Ad

ये भी पढ़े: 5 तरीके जिनसे WWE एलिस्टर ब्लैक की वापसी करा सकती है 

हालांकि, कई सुपरस्टार्स दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में अपना करियर बनाने के लिए WWE छोड़ देते हैं लेकिन कई ऐसे मौके भी देखने को मिले थे जब इनमें से कुछ सुपरस्टार्स ने दुबारा कंपनी में वापसी कर ली थी। इसके अलावा कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने WWE में न वापसी करने की कसम खाई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 पूर्व सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं कि जिन्होंने दुसरे रेसलिंग प्रमोशंस को WWE से बेहतर बताया था। 

5- पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी

मैट हार्डी

मैट हार्डी ने WrestleMania 33 में अपने जैफ हार्डी के साथ WWE में वापसी की थी और फैंस भी हार्डी बॉयज की वापसी से काफी खुश नजर आ रहे थे। वापसी के बाद मैट हार्डी एक बार फिर टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब रहे और इसके अलावा अपने इस रन में उन्होंने ब्रे वायट जैसे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड भी किया था, हालांकि, पिछले साल हार्डी ने WWE छोड़ने का फैसला किया।  

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद फ्यूड कर सकते हैं

Advertisement
Ad

सितम्बर 2020 में मैट हार्डी ने क्रिस वैन एलियट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि विंस मैकमैहन WWE में उन्हें रेसलर से ज्यादा प्रोड्यूसर के रोल में देखना चाहते थे, वहीं, मैट अपना रेसलिंग करियर जारी रखना चाहते थे।इसके बाद मैट ने WWE छोड़ते हुए AEW ज्वाइन की और उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि वह AEW का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 27 Jan 2021, 16:10 IST
 
See more comments
 
 
×